चंडीगढ़ में 57 रोगी और मिले

यूटी ट्रैफिक पुलिस का ‘सिंगर’ कोरोना पॉजिटिव

एक कर्मचारी संक्रमित मिलने के बाद ईपीएफ ऑफिस 2 दिन बंद

यूटी ट्रैफिक पुलिस का ‘सिंगर’ कोरोना पॉजिटिव

चंडीगढ़/पंचकूला, 6 अगस्त (नस)

शहर में चारों तरफ फैल चुका कोरोना संक्रमण अब सरकारी विभागों को भी अपनी चपेट में ले रहा है। पहले पुलिस विभाग, फिर इस्टेट ऑफिस और अब सेक्टर 17 ईपीएफ डिपार्टमेंट में एक कर्मचारी संक्रमित मिलने के बाद ऑफिस को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया। बृहस्पतिवार को शहर में कोरोना के 57 नए मामले सामने आए जिनमें चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस का ‘सिंगर’ एएसआई भूपिंदर सिंह शामिल है। भूपिंदर सिंह गायक भी है जो अब तक के कोरोना काल में लोगों को गाने गा कर जागरूक कर रहा है। हल्का बुखार आने पर उन्हें सेक्टर 16 के जीएमएसएच में भर्ती किया गया।

यूटी स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्राप्त जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार को सेक्टर 45 में रह रहे एक परिवार में 7 लोग जबकि सेक्टर 41 में परिवार के 4 लोग संक्रमित पाए गए। स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित मिलने वाले इलाकों में रैपिड एंटीजन टैस्टिंग शुरू कर दी है। मनीमाजरा में महिला के पॉजिटिव मिलने के बाद परिवार के छह सदस्यों के सैंपल लिए गए। सेक्टर 34 में भी संक्रमित मिले परिवार में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया। उधर, सेक्टर 46 में परिवार में 9 साल का बेटा व 50 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित पाए गए। सेक्टर 22 में दो, सेक्टर 38 में एक, बुड़ैल में एक, सेक्टर 52, बहलाना, सेक्टर 43, 19, 63, 41, 40, 30, 63, सेक्टर 8, 46, रामदरबार, धनास, बापूधाम में 1-1, सेक्टर 45 में 3 में संक्रमण की पुष्टि हुई। इस तरह सेक्टर 45 के परिवार में युवक-युवती, सेक्टर 26 में महिला, सेक्टर 44 में 87 साल की बुजुर्ग महिला और दो अन्य महिलाएं, सेक्टर 44 में एक साल का बच्चा और सेक्टर 45 में भी महिला पॉजिटिव पाई गई।

60 मरीज डिस्चार्ज

चंडीगढ़ में आज 60 मरीजो की हालत में सुधार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। धनवंतरि अस्पताल से 13 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया जबकि आइसोलेशन केन्द्र सूद धर्मशाला से 21 और होम हाइसोलेशन में से 13 के अलावा पीजीआई और जीएमसीएच में से 13 पेशेंट को छुट्टी दे दी गई।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

छोटा सा पौधा थोड़ा सा पानी

छोटा सा पौधा थोड़ा सा पानी

आईपीएल आज से

आईपीएल आज से

टूटने लगा है बच्चों का सुरक्षा कवच

टूटने लगा है बच्चों का सुरक्षा कवच

उगते सूरज के देश में उगा सुगा

उगते सूरज के देश में उगा सुगा

शहर

View All