युवक ने महिला साथी की गाड़ी में खुद को मारी गोली

हालत गंभीर, महिला ने गन प्वाइंट पर किडनैप करने का लगाया आरोप

युवक ने महिला साथी की गाड़ी में खुद को मारी गोली

मोहाली, 21 जनवरी (निस)

शुक्रवार सुबह पौने 11 बजे फेज-5 में अमृत कन्फैक्शनरी की बैक साइड में खड़ी आई-10 कार में 33 वर्षीय एक व्यक्ति ने खुद को गोली मार ली। गोली खरड़ निवासी हरप्रीत सिंह ने अपनी .32 बोर लाइसेंसी पिस्टल से खुद के सिर में मारी। जिस समय हरप्रीत सिंह ने खुद को शूट किया उस समय उसके साथ गाड़ी में फेज-4 निवासी एक महिला मौजूद थी। गाड़ी में चारों तरफ खून फैल गया और गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर इक्ट्ठा हो गए।

हरप्रीत सिंह प्राइवेट सिक्योरिटी आफिसर (बाउंसर) का काम करता है। हरप्रीत सिंह को घायल हालत में चीमा अस्पताल ले जाया गया था जहां उसकी गंभीर हालत के चलते उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया है। डॉक्टरों के बताने अनुसार हरप्रीत सिंह की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

उधर फेज-4 मोहाली की रहने वाली सर्बजीत कौर ने बताया हरप्रीत सिंह उसे पांच महीने से जानता है। कुछ समय से वह उसे काफी तंग परेशान कर रहा था। हरप्रीत सिंह सर्बजीत कौर को कह रहा था कि वह अपने परिवार के खिलाफ केस दर्ज करे। करीब 8 दिन पहले भी सर्बजीत ने अपने पति रवजोत सिंह के साथ जाकर फेज-1 थाने में हरप्रीत सिंह के खिलाफ उसे तंग परेशान करने की शिकायत दी थी। उस समय पुलिस ने दोनों पार्टी में समझौता करवा दिया था। लेकिन शुक्रवार सुबह पौने 11 बजे के करीब सर्बजीत कौर फेज-5 में अपनी आई-10 गाड़ी में थ्रैडिंग करवाने आई थी। हरप्रीत सिंह वहां अपने मोटरसाइकिल पर पहले से ही मौजूद था। सर्बजीत कौर जब कार में बैठने लगी तो हरप्रीत ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर सर्बजीत कौर गन प्वाइंट पर डराकर गाड़ी में बिठा लिया। उनके बीच ऐसी कुछ बात हुई कि हरजीत सिंह ने पहले सर्बजीत को शूट करने के लिए अपनी पिस्टल निकाली और फिर खुद को गोली मार ली।

अभी किसी के बयान दर्ज नहीं हुए हैं। घायल का पीजीआई में इलाज चल रहा है। घायल हरप्रीत के पिता ने एक शिकायत दी है जिसे वैरीफाई किया जा रहा है। महिला व युवक की पुरानी जान-पहचान थी। सभी फैक्ट्स को जांचा जा रहा है। फिलहाल अभी कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

- शिवदीप बराड़, एसएचओ थाना फेज-1

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

ग्रामीणों ने चंदे से बना दिया जुआं में आदर्श स्टेडियम

ग्रामीणों ने चंदे से बना दिया जुआं में आदर्श स्टेडियम

'अ' से आत्मनिर्भर 'ई' से ईंधन 'उ' से उपले

'अ' से आत्मनिर्भर 'ई' से ईंधन 'उ' से उपले

दैनिक ट्रिब्यून की अभिनव पहल

दैनिक ट्रिब्यून की अभिनव पहल

मुख्य समाचार