व्यापारी की संदिग्ध हालत में सड़क पर मौत

व्यापारी की संदिग्ध हालत में सड़क पर मौत

मृतक नरेन्द्र मितल का फाइल फोटो।

पिंजौर, 27 सितंबर (निस)

चंडीगढ़-शिमला नेशनल हाईवे पर स्थित स्थानीय एचएमटी फैक्ट्री के समीप स्लिप रोड पर रविवार सुबह पंचकूला से पिंजौर अपने शोरूम आ रहे व्यापारी नरेंद्र मित्तल (57) की संदिग्ध हालत में सड़क पर हुई मौत का मामला गरमा गया है। परिजनों ने इसे दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या का मामला बताते हुए हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है।

मृतक के बहनोई एवं भाजपा नेता राज सिंगला और पुत्र सचिन ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि नरेंद्र मित्तल अपने घर जीरकपुर से रविवार सुबह अपनी स्कूटी से पिंजौर-नालागढ़ रोड पर स्थित अपनी दुकान पर जा रहे थे कक एचएमटी के स्लिप रोड पर जहां ट्रैफिक नहीं होता, वहां एक कार चालक उन्हें टक्कर मारकर फरार हो गया। उन्होंने आरोप लगाया कि जिस कार से टक्कर लगी, उसके चालक के साथ नरेंद्र मित्तल का जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। राज सिंगला ने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने किसी गाड़ी की टूटी नंबर प्लेट भी बरामद की है। वह नबंर प्लेट उसी आरोपी की गाड़ी की हो सकती है।

पुलिस सुबह जब घटनास्थल पर पहुंची, तब सड़क पर खून से लथपथ नरेन्द्र मित्तल का शव पड़ा हुआ था। समीप ही क्षतिग्रस्त स्कूटी भी थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कालका मोर्चरी में रखवा दिया है। मामला हत्या का है या दुर्घटना का यह पूछने पर पुलिस जांच अधिकारी सब इंस्पैक्टर जसवंत सिंह ने देर शाम बताया कि अभी मामले की जांच चल रही है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

सीमा पर तैनाती बढ़ाएगी सेना का मनोबल

सीमा पर तैनाती बढ़ाएगी सेना का मनोबल

मुनाफे के तंत्र पर चोट कीजिये

मुनाफे के तंत्र पर चोट कीजिये

क्षेत्रीय नियोजन में समाधान की तलाश

क्षेत्रीय नियोजन में समाधान की तलाश

शहर

View All