चंडीगढ़ के युवक की शामली में हत्या

पत्नी पर आरोप, प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

चंडीगढ़ के युवक की शामली में हत्या

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 28 जून (हप्र)

चंडीगढ़ के सेक्टर-38 में रहने वाली दो बच्चों की मां पर कथित प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने का आरोप लगा है।

आरोप है कि महिला ने यूपी के शामली में प्रेमी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। मामले में मृतक अमित की मां रेखा की शिकायत पर शामली पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके कथित प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। वहीं, मंगलवार को सेक्टर-38 घर के बाहर घर वालों ने रोष प्रदर्शन कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर इंसाफ की मांग की है। मृतक अमित सेक्टर-38 में पत्नी, दो बच्चों, बड़े भाई सुमित और मां-बाप के साथ रहता था। अमित की 6 साल पहले शादी हुई थी।

पत्नी का मायका भी सेक्टर-38 में ही है। दोनों के दो बच्चे भी हैं। अमित के घरवालों का आरोप है कि आरोपी महिला के अपने एक रिश्तेदार के साथ अवैध संबंध हैं, जिस वजह से उनके बेटे की हत्या की गई है। मृतक के पिता राजू ने बताया कि बहू 25 जून को अपने मायके गई थी। बाद में उन्हें जानकारी मिली कि वह मायके पहुंची ही नहीं है। इसके बाद अमित शिवांगी को ढूंढने के लिए उसके माता-पिता के घर के लिए निकला था। मृतक के बड़े भाई सुमित ने बताया कि आरोपी युवक ही अमित को शामली ले गया, जहां उसकी हत्या कर दी गई। वहीं, शामली पुलिस के अनुसार हत्या रविवार देर रात हरदेवनगर में की गई। अमित की मां रेखा की शिकायत पर आदर्श नगर मंडी में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी का कथित प्रेमी भी चंडीगढ़ का ही रहने वाला है और वह महिला को भगाकर शामली के हरदेव नगर में किराये के कमरे में रह रहा था।

अम्बाला में भी पति की हत्या

अम्बाला (निस) : छावनी के घसीटपुर स्थित सेक्टर 32 में आज सुबह गटर से एक व्यक्ति का शव मिला। बताया जा रहा है कि युवक के हाथ-पांव बंधे हुए मिले। मृतक की शिनाख्त 32 वर्षीय रोहताश निवासी मुरादाबाद के रूप में हुई। परिजनों ने मृतक की पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है। पड़ावा थाना पुलिस ने मृतक के भाई इंद्रपाल की शिकायत पर रोहताश की पत्नी कमलेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। मृतक की बहन भूरी ने बताया कि 3 दिन पहले उसके भाई रोहताश और उसकी भाभी कमलेश का झगड़ा हुआ था। उसी रात को कमलेश ने उसके भाई की हत्या कर दी।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

नाजुक वक्त में संयत हो साथ दें अभिभावक

नाजुक वक्त में संयत हो साथ दें अभिभावक

आत्मनिर्भरता संग बचत की धुन

आत्मनिर्भरता संग बचत की धुन

हमारे आंगन में उतरता अंतरिक्ष

हमारे आंगन में उतरता अंतरिक्ष

योगमय संयोग भगाए सब रोग

योगमय संयोग भगाए सब रोग