कांग्रेस में शामिल हुए चंडीगढ़ बसपा के नेता

पवन बंसल और एचएस लक्की ने किया पार्टी में स्वागत

कांग्रेस में शामिल हुए चंडीगढ़ बसपा के नेता

चंडीगढ़ कांग्रेस भवन में बुधवार को बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत करते पवन बंसल और हरमोहिंदर सिंह लक्की। -हप्र

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 22 जून (हप्र)

बहुजन समाज पार्टी के चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष गुरचरण सिंह कंबोज, उपाध्यक्ष एसए खान, जसपाल सिंह और अजय बग्गा के नेतृत्व में चंडीगढ़ बसपा के सैकड़ों कार्यकर्ता और अन्य पदाधिकारी बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष पवन कुमार बंसल व प्रदेश अध्यक्ष एचएस लक्की ने बसपा नेताओं का कांग्रेस में स्वागत किया।

इस अवसर पर गुरचरण सिंह कंबोज ने कहा कि मायावती के नेतृत्व में बसपा भाजपा की बी टीम के रूप में काम कर रही है, जिसका निशाना केवल कांग्रेस के वोटों को काट कर बीजेपी की मदद करना है।

कम्बोज ने सभी बसपा कार्यकर्ताओं से कांग्रेस पार्टी का समर्थन करने और उसमें शामिल होने की अपील की। इस मौके पर पवन कुमार बंसल ने कहा कि भाजपा की नीतियां देश के सामाजिक और राजनीतिक ताने-बाने में गहरी दरारें पैदा कर रही हैं और मौजूदा केन्द्र सरकार का एकमात्र एजेंडा आर्थिक रूप से मध्यम और गरीब वर्गों की कीमत पर अमीर कॉरपोरेट के एक वर्ग की मदद करना है।

बंसल ने सरकार द्वारा आम सहमति बनाए बिना, मनमर्जी से अग्निपथ योजना लाकर सशस्त्र बलों की भर्ती और प्रशिक्षण प्रक्रियाओं में मनमाने ढंग से छेड़छाड़ करने की भी आलोचना की। उन्होंने मांग की कि रक्षा कर्मियों का कार्यकाल 16-17 वर्ष से कम नहीं होना चाहिए, ताकि वे एक परिपक्व उम्र में सेवानिवृत्त हों।

चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष हरमोहिंदर सिंह लक्की ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाले नगर निगम के कुप्रबंधन के कारण चंडीगढ़ तेजी से अपनी चमक खो रहा है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

योगमय संयोग भगाए सब रोग

योगमय संयोग भगाए सब रोग

जीवन के लिए साझे भविष्य का सपना

जीवन के लिए साझे भविष्य का सपना

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक