आम आदमी पार्टी ने चंडीगढ़ में निकाली तिरंगा यात्रा, जुटी भारी भीड़ : The Dainik Tribune

आम आदमी पार्टी ने चंडीगढ़ में निकाली तिरंगा यात्रा, जुटी भारी भीड़

आम आदमी पार्टी ने चंडीगढ़ में निकाली तिरंगा यात्रा, जुटी भारी भीड़

चंडीगढ़ में रविवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता तिरंगा यात्रा निकालते हुए।-प्रदीप तिवारी

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 14 अगस्त (हप्र)

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर आज आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ ने शहर में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया। इसका नेतृत्व आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी एवं चंडीगढ़ के पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा और पार्टी की स्थानीय इकाई के अध्यक्ष प्रेम गर्ग ने किया। इस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ के सभी पार्षद, पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के अलावा स्थानीय लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लिया और वंदे मातरम तथा भारत माता की जय के नारे लगाए। आप की तिरंगा यात्रा सेक्टर-22 स्थित अरोमा होटल से शुरू हुई तथा किरण सिनेमा पर संपन्न हुई।

इस मौके पर अपने संबोधन में प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता तिरंगे की आन-बान-शान को बनाए रखने के लिए कभी भी और किसी भी संघर्ष से कभी पीछे नहीं हटेगा। राष्ट्रभक्ति आम आदमी पार्टी की आत्मा है। आम आदमी पार्टी की स्थानीय इकाई के अध्यक्ष प्रेम गर्ग ने भाजपा की राष्ट्रभक्ति को खोखला करार दिया।

उन्होंने कहा कि देश को बेतहाशा महंगाई और बेरोजगारी में धकेलने वाली केंद्र की भाजपा नेतृत्व वाली मोदी सरकार देश की आजादी के अमृतकाल में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को भी बेचने के लिए उतर पड़ी। गरीबों तक को राशन के साथ 20 रुपए में तिरंगा झंडा खरीदने के लिए मजबूर किया गया। भाजपा को इसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

शहर

View All