कोरोना ट्राईसिटी में 8 नये केस, 6 रोगी स्वस्थ

चंडीगढ़ में 5 संक्रमितों की पुष्टि, 4 मरीज हुए डिस्चार्ज

कोरोना ट्राईसिटी में 8 नये केस, 6 रोगी स्वस्थ

चंडीगढ़ के सेक्टर-22 स्थित शास्त्री मार्केट में बृहस्पतिवार को बिना मास्क पहने घूम रहे ग्राहक। -प्रदीप तिवारी

चंडीगढ़/पंचकूला, 29 जुलाई (नस)

ट्राईसिटी में चंडीगढ़ समेत पंचकूला व मोहाली में बृहस्पतिवार को कोरोना के 8 नये केस मिले हैं जबकि तीनों शहरों में 6 रोगी स्वस्थ हुए हैं। वहीं चंडीगढ़ में बृहस्पतिवार को 5 लोगों की कोविड रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी है। सेक्टर 37, 44, 47, डड्डूमाजरा और मलोया में 1-1 संक्रमित मिला है। संक्रमितों में 3 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, आज अस्पतालों में 4 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया। बताया गया कि अस्पतालों में 37 संक्रमितों का इलाज चल रहा है जबकि 2 संदिग्ध संक्रमितों के सैंपलों की रिपोर्ट नहीं आयी थी।

पंचकूला में 2 नये मामले

पंचकूला (ट्रिन्यू) : यहां कोरोना पॉजिटिव दो नये मामले सामने आये हैं। इनमें एक पिंजौर की 23 वर्षीय युवती और दूसरा सूरजपुर का 40 वर्षीय व्यक्ति शामिल है। सक्रिय केसों की संख्या चार है। यहां अब तक 40310 पॉजिटिव केस आ चुके हैं। जिले में अब तक 30259 लोग ठीक हो चुके हैं और 376 लोगों की मौत हो चुकी है। बुधवार को 459 लोगों के सैंपल लिये गये। अब रिकवरी रेट 98.75 और पॉजिटिविटी रेट 0.43 प्रतिशत है।

मोहाली : 2 मरीजों ने कोविड को दी मात, एक और पॉजिटिव

मोहाली (निस) : जिले में आज कोविड -19 का एक पॉजिटिव नया मामला ढकौली से सामने आया है जबकि 2 मरीजों ने कोविड को मात दी है। बृहस्पतिवार को कोविड के एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है। हैल्थ विभाग की टीम ने बताया कि जिले में अब पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 68447 पहुंच गया है। जिले में अब 42 मामले एक्टिव हैं।

अम्बाला : रिकवरी दर 98.30 %, एक युवती मिली संक्रमित

अम्बाला शहर (हप्र) : कोरोना ने बृहस्पतिवार को एक 23 वर्षीय युवती को संक्रमित किया। वहीं आज कोई मरीज डिस्चार्ज नहीं किया गया। अब जिला में कोरोना एक्टिव उपचाराधीन मरीज बढ़कर 7 हो गए हैं। जिले में कोरोना के मरीजों का रिकवरी आकंड़ा 98.30 प्रतिशत पर पहुंच चुका है। आज संक्रमित हुई युवती पटेल नगर अम्बाला सिटी की रहने वाली है जिसे उपचार के लिए होम आइसोलेट कर दिया गया है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

शह-मात का खेल‌‍

शह-मात का खेल‌‍

इंतजार की लहरों पर सवारी

इंतजार की लहरों पर सवारी

पद के जरिये समाज सेवा का सुअवसर

पद के जरिये समाज सेवा का सुअवसर

झाझड़िया के जज्बे से सोने-चांदी की झंकार

झाझड़िया के जज्बे से सोने-चांदी की झंकार

बीत गये अब दिखावे के सम्मोहक दिन

बीत गये अब दिखावे के सम्मोहक दिन