ट्राईसिटी में 6 कोरोना पीड़ितों की मौत

ट्राईसिटी में 6 कोरोना पीड़ितों की मौत

चंडीगढ़/पंचकूला, 17 अक्तूबर (नस)

ट्राईसिटी में आज 6 कोरोना मरीजों की मौत हो गई जबकि 124 संक्रमित मिले। चंडीगढ़ में आज कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत हो गई। शहर में 54 लोग संक्रमित मिले। टीमों ने प्रभावित इलाकों में जाकर 121 लोगों के सैंपल लिए जिनकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है। विभाग के मुताबिक अभी शहर के अस्पतालों में 1042 एक्टिव केस हैं। आज अस्पतालों में से 108 संक्रमितों के ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। बताया गया कि जिस कोरोना संक्रमित 63 वर्षीय व्यक्ति ने पीजीआई में दम तोड़ा वह डायबेटिक का मरीज था। अस्पताल लाए जाने के संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ती चली गई और उसने बीते दिन दम तोड़ दिया। मनीमजारा में फिर से संक्रमितों की संख्या बढ़ना शुरू हो गई। वहां आज परिवारों में आठ संक्रमित मिले।

पंचकूला: 27 नये मामले, बुजुर्ग की मौत

पंचकूला (ट्रिन्यू) : आज यहां कोरोना पॉजिटिव 27 नये मामले आये और पिंजौर के 77 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। कल कुछ कोरोना पॉजिटिव लोगों का पता नहीं चल सका था उन्हें अब ढूंढ लिया गया है। कल के अनट्रेस्ड और आज के मामलों को मिला कर पंचकूला के आज पॉजिटिव केसों की संख्या 37 हो गई है। यहां अब तक 8960 पॉजिटिव केस आये हैं जिनमें पंचकूला के 6809 केस हैं। सक्रिय केसों की संख्या 351 है जबकि 6352 लोगों को स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। अब तक 106 लोगों की मृत्यु हुई है।

4 की मौत, 43 नये केस

मोहाली (निस) : जिले में शनिवार को कोविड के 43 पॉजिटिव नए मामले सामने आए हैं। लेकिन 81 मरीजों ने कोविड को मात दी है । शनिवार को कोविड के चार मरीजों की मौत भी हुई है। सिविल सर्जन डॉ. मनजीत सिंह ने बताया कि जिले में अब पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 11713 पहुंच गया है। जिले में अब तक कुल 11713 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं जिनमें 810 मामले एक्टिव हैं। मरने वालों की संख्या 218 पहुंच गई है।

 

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

भाषा की कसौटी पर न हो संवेदना की परख

भाषा की कसौटी पर न हो संवेदना की परख

दीवारें भी लगें हैप्पी

दीवारें भी लगें हैप्पी

सर्दियों का गर्मजोशी से करें स्वागत

सर्दियों का गर्मजोशी से करें स्वागत

कार्तिक आर्यन   हैप्पी होगा न्यू ईयर

कार्तिक आर्यन हैप्पी होगा न्यू ईयर

शहर

View All