ट्राईसिटी में मिले 57 कोरोना संक्रमित

कोरोना केसों में कमी से बाजारों में लौटी रौनक

ट्राईसिटी में मिले 57 कोरोना संक्रमित

चंडीगढ़ में बृहस्पतिवार काे सेक्टर 27 स्थित जैन मंिदर में वैक्सीन कैंप के दौरान पूर्व सांसद सत्यपाल जैन भी मौजूद रहे।। -मनोज महाजन

चंडीगढ़/पंचकूला, 24 जून (नस)

ट्राईसिटी के विभिन्न सेक्टरों में आज कुल 57 कोरोना संक्रमित रोगी मिले, जिन्हें स्वास्थ्य विभाग ने होम आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी गयी है। बृहस्पतिवार को चंडीगढ़ में 19, मोहाली में 28 और पंचकूला सबसे कम पॉजिटिव केसों की पुष्टि हुई। उधर, चंडीगढ़ में आज 19 कोरोना संक्रमित रोगी मिले। संक्रमितों में 11 पुरुष और 8 महिलाएं शामिल हैं। अस्पतालों से आज 42 रोगी स्वस्थ होकर घर लौट गये। अब अस्पतालों में कोविड सक्रिय 247 रोगियों का इलाज चल रहा है। शाम तक 24 अन्य संदिग्ध पेशेंटों की रिपोर्ट नहीं आई थी। चंडीगढ़ के विभिन्न सेक्टरों में एसडीएम ईस्ट और एसडीएम साउथ के नेतृत्व में दो टीमों ने संक्रमितों के संपर्क में आये लोगों का पता लगाया। शहर के कुछ सेक्टरों में संक्रमण के एक या दो मामले सामने आये।

मोहाली में 28 नये केस, 1 की मौत

मोहाली (निस) : मोहाली जिले में बृहस्पतिवार को को कोविड-19 के 28 पॉजिटिव नये मामले सामने आए हैं जबकि 36 मरीजों ने कोविड को मात दी है। आज कोविड के एक मरीज की मौत हुई है। हेल्थ विभाग की टीम ने बताया कि जिले में कोरोना पॉजिटिव आये मामलों में मोहाली शहरी व इसके आसपास के इलाके में 9, ढकोली से 9, खरड़ से 4, डेराबस्सी से 1, लालड़ू से 2, बनूड़ से 2 और कुराली से 1 केस शामिल है। जिक्रयोग है कि जिले में अब 360 मामले एक्टिव हैं जबकि मरने वालों की संख्या 1044 पहुंच गई है।

अम्बाला में बुजुर्ग की मौत, 9 और संक्रमित

अम्बाला शहर (हप्र) : कोरोना माहामारी के कारण आज अम्बाला के एक बुजुर्ग को जान से हाथ धोना पड़ा जबकि 9 नये लोगों को संक्रमित करने का काम किया। इस दौरान 12 लोग स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज भी किए गए। आज कोरोना के कारण मौत का शिकार हुआ 65 वर्षीय बुजुर्ग गांव मोहड़ी का रहने वाला था और पीजीआई चंडीगढ़ में उपचाराधीन था। आज सामने आये नये मरीजों में शहजादपुर से 1, अम्बाला छावनी से 2, चौड़मस्तपुर से 3, बराड़ा से 1, अम्बाला सिटी से 1 तथा मुलाना से 1 आदमी है। इनमें से 1 को सिविल अपताल अम्बाला सिटी में तथा शेष 7 को होम आइसोलेट किया गया जबकि 1 की मौत हो गई। इस समय जिले में महज 96 मरीज ही एक्टिव हैं।

पंचकूला में बृहस्पतिवार काे राजीव कालोनी में काेविड वैक्सीनेशन के लिए उमड़ी लोगों की भीड़। -रवि कुमार

पंचकूला में 10 नये पॉजिटिव केस

पंचकूला (ट्रिन्यू) : आज यहां कोरोना पॉजिटिव 10 नये मामले सामने आये हैं। इनमें छह पुरुष और चार महिलायें शामिल हैं। राहत भरी खबर है कि जिले में आज वायरस से कोई मौत नहीं हुई। अब रिकवरी रेट 98.55 प्रतिशत है। पंचकूला जिला में सक्रिय केसों की संख्या 70 है। अब तक जिले में 372 मौत हो चुकी हैं। बुधवार को 881 लोगों के सैंपल लिये गये। अब तक आरटी पीसीआर व रेपिड एंटीजन के 359430 सैंपल लिये जा चुके हैं।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

पाक सेना के तीर से अधीर हामिद मीर

पाक सेना के तीर से अधीर हामिद मीर

नीति-निर्धारण के केंद्र में लाएं गांव

नीति-निर्धारण के केंद्र में लाएं गांव

असहमति लोकतांत्रिक व्यवस्था का हिस्सा

असहमति लोकतांत्रिक व्यवस्था का हिस्सा

बदलोगे नज़रिया तो बदल जाएगा नज़ारा

बदलोगे नज़रिया तो बदल जाएगा नज़ारा

हरियाणा के सामाजिक पुनर्जागरण के अग्रदूत

हरियाणा के सामाजिक पुनर्जागरण के अग्रदूत

शहर

View All