साढ़े 21 करोड़ से बनेगा ओवर ब्रिज

अंबाला, 10 सितंबर (निस) क्षेत्र के लोगों की किस्मत का सितारा मौजूदा समय में ऊंचाइयों की तरफ बढ़ रहा है। यह बात स्वास्थ्य, खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को 21 करोड़ 48 लाख रुपये की लागत से नन्हेड़ा गांव के नजदीक अंबाला-सहारनपुर रेल मार्ग पर रेलवे ओवर ब्रिज क्रासिंग के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने उपरांत लोगों को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि यह निर्माण कार्य 21 महीनों में पूरा कर लिया जायेगा। इस रेलवे ओवर ब्रिज के बनने से रंगिया मंडी, शाहपुर, नन्हेड़ा, मच्छौंडा, आनंद विहार, विद्या नगर, मिलापनगर, घसीटपुर तथा आसपास के क्षेत्र के लोगों को आवागमन में लाभ होगा। इस अवसर पर ललिता प्रसाद, राजीव गुप्ता, जसबीर जस्सी, अजय बवेजा सहित काफी संख्या में लोगों के साथ-साथ अधिकारी और पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

पॉवर लिफ्टिंग के खिलाड़ियों ने की मुलाकात


अंबाला छावनी में मंगलवार को मंत्री अनिल विज से मुलाकात करते राज्य स्तरीय पॉवर लिफ्िटंग प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी। -प्रदीप मैनी

अंबाला (निस) : राज्य स्तरीय पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाडि़यों ने खेल मंत्री अनिल विज से उनके आवास पर मुलाकात की। बता दें कि 7 व 8 सितंबर को राज्य स्तरीय पॉवर लिफि्टंग सब जूनियर,जूनियर, सीनियर, महिला व पुरुष प्रतियोगिता का आयोजन जिला कैथल के गांव सीवन में किया गया। इस प्रतियोगिता में अंबाला जिला वे ओवर ऑल सब-जूनियर महिला वर्ग की ट्राफी पर कब्जा किया और सीनियर महिला वर्ग में द्वितीय ओवरऑल ट्रॉफी जीती। प्रतियोगिता में खिलाड़ी गुरप्रीत कौर 81 किलोग्राम भार वर्ग में प्रथम व द्वितीय स्थान हासिल किया, मुस्कान ने 72 किलोग्राम भार वर्ग में प्रथम स्थान, प्रियंका ने 64 किलोग्राम भार वर्ग में प्रथम स्थान, रजनी ने 72 किलोग्राम भार वर्ग में द्वितीय स्थान हासिल किया।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

शहर

View All