विक्रम कादयान के समर्थन में उतरे बागपत के सांसद

झज्जर, 9 अक्तूबर (हप्र)

बेरी के गांवों में जनसम्पर्क अभियान के दौरान बागपत के सांसद सत्यपाल सिंह व भाजपा प्रत्याशी विक्रम कादयान जनसमर्थन जुटाते हुए। -निस

बेरी से भाजपा प्रत्याशी विक्रम कादयान के समर्थन में अब हरियाणा के साथ-साथ दूसरे प्रदेशों के भाजपा विधायक व सांसदों की फौज प्रचार में उतरने लगी है। इसी कड़ी में बुधवार को यूपी के बागपत से भाजपा सांसद व केंद्र में मंत्री रह चुके सत्यपाल सिंह बेरी हलके के विभिन्न गांवों में पहुंचे और विक्रम के समर्थन में प्रचार कर चौपालों में सभाएं कीं। हलके के गांव माजरा डी, सिवानी, चिमनी, बाकरा व बिसान आदि गांवों में ग्रामीणों के बीच भाजपा प्रत्याशी विक्रम कादयान के साथ पहुंचे पूर्व आईपीएस सत्यपाल मलिक ने कहा कि कांग्रेसियों ने चौधर के नाम पर इलाके की जनता को बरगलाने का काम किया है। लेकिन अब इलाकावाद की राजनीति करने का समय जा चुका है। लोग विकास की बयार केवल भाजपा में देखते है, उन्हें पता है कि भाजपा सर्व समाज को साथ लेकर चलती है और केवल जनहित के काम को प्राथमिकता देती है। उन्होंने कहा कि बेरी हलके की जनता के हाथ में विक्रम के राजनीतिक भविष्य चाबी है, इसलिए विक्रम जैसे ऊर्जावान युवा को चुने। उनके साथ भाजपा की जीत के प्रचार में जुटे प्रत्याशी विक्रम कादयान ने कहा कि जनता राजनीति के मायने समझने लगी है, जनता की पगड़ी उछाल कर स्वार्थ की राजनीति करने वालों को सबक सिखायेगी।

बेरी के विकास को लेकर होंगे नये आयाम स्थापित

भाजपा प्रत्याशी विक्रम कादयान ने कहा कि बेरी हलके को राजनीतिक लूट- खसूट से मुक्त करके आदर्श स्थापित किए जाएंगे। बेरी हलके के विकास को लेकर नये आयाम स्थापित किए जाएंगे। बेरी के विकास मॉडल को अपनाने की प्रदेश में होड़ लगेगी।

 

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

मुख्य समाचार

दिल्ली, गुजरात में हालात बदतर

दिल्ली, गुजरात में हालात बदतर

देश में कोरोना केस 91 लाख के पार, सुप्रीम कोर्ट ने कहा-

बैकफुट पर हरियाणा सरकार

बैकफुट पर हरियाणा सरकार

एमबीबीएस फीस बढ़ोतरी पर बवाल

ट्रंप दौरे के दौरान खालिद ने रची दिल्ली में दंगे की साजिश

ट्रंप दौरे के दौरान खालिद ने रची दिल्ली में दंगे की साजिश

पूरक आरोपपत्र में पुलिस का दावा

शहर

View All