दीवाली पर खास दिखें

मधु गोयल

बदलते ट्रेंड के साथ हमें भी खुद को बदलना चाहिए और हर एक ट्रेंड को फॉलो करना चाहिए। जब बात आती है किसी त्योहार की तो हमें एक्सपेरीमेंट करने से बिल्कुल भी हिचकिचाना नहीं चाहिए। दीवाली की हर बात खास होती है। फिर चाहे वो सजावट, खानपान हो या फिर कपड़े। दीवाली में हम सभी चीज़ों पर खास ध्यान देते हैं। दीवाली में सभी को मौका मिलता है कि हम अपनी सुंदरता पर खास ध्यान दें और ट्रेंडी कपड़े पहनकर त्योहार को यादगार बनायें। दीवाली के मौके पर कैसे आप एथनिक और फ्यूज़न वियर में तैयार हो सकती हैं, इसके लिये हम आपको बता रहे हैं कुछ खास टिप्स ...

जैकेट विद सिगरेट पैंट

यह मॉडर्न और इंडियन फ्यूज़न का एक परफेक्ट कॉम्बो है। यदि आप पैन्ट्स में ज्यादा कम्फ़र्टेबल महसूस करती हैं तो इस ऑउटफिट को आराम से कैरी कर सकती हैं। इसमें ज़री, ज़रदोज़ी जैसे काम का इस्तेमाल किया जाता है। इसे स्ट्रैट पैंट के साथ ट्यूनिक स्लिट टॉप और जैकेट के साथ कैरी कर सकती हैं। इस ऑउटफिट में काफी हैवी वर्क होता है तो ध्यान रखें कि बाकी की चीज़ें जैसे मेकअप और ज्वैलरी बहुत लाइट हो तभी आपका लुक अच्छी तरह से खिलेगा।

क्लासिक लहंगा

हर महिला त्योहार के अवसर पर सुन्दर दिखना चाहती है। लहंगा एक इंडियन एथनिक वियर है जो हर किसी पर अच्छा लगता है। यदि आप लहंगा कैरी कर रही हैं तो यह ज़रूर ध्यान रखें कि हर चीज़ ज्यादा हैवी न हो। अगर लहंगा सिंपल कैरी कर रही हैं तो आपका दुपट्टा हैवी वर्क वाला होना चाहिए। इसमें आप ज़री और सीकुइंस वर्क का दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। कुछ हटकर आज़माना चाहती हैं तो रफल लहंगा ट्राई करें, कैप और ट्रेडिशनल जैकेट के साथ।

फ्यूज़न साड़ी

साड़ी हर त्योहार के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है। त्योहार के हिसाब से हम खास डिज़ाइन और फैब्रिक वाली साड़ी पहनना पसंद करती हैं। साड़ी में हमारे पास कई ऑप्शंस हैं जैसे कि सिल्क, कॉटन, बनारसी साड़ी आदि। काफी युवतियों को साड़ी पहनना पसंद है पर ड्रॉपिंग उनके लिए एक बड़ी समस्या है। आजकल मार्केट में कई तरह की साड़ियां ट्रेंड में हैं। इनमें रफल, ड्रेस साड़ी, प्री ड्रेप्ड स्टाइल शामिल हैं। साड़ी बजट में भी आसानी से फिट हो जाती है।

शरारा

अगर चूड़ीदार और सलवार से बोर हो चुकी हैं और फैशन में एक्सपेरिमेंट करना पसंद है तो आप शॉर्ट कुर्ती को पलाज़ो या घेर वाले शरारा के साथ टीम अप कर सकती हैं। आजकल शरारा एक यूनिक फैशन स्टेटमेंट है। रंग की बात करें तो आप इसमें पेस्टल ऑप्शन के साथ आराम से जा सकती हैं। शरारा हर फंक्शन के लिये बहुत ही कम्फ़र्टेबल और आइडल लुक होता है।

एथनिक जम्प सूट अगर आपको हमेशा ही मॉडर्न और ट्रेडिशनल को मिक्स करके पहनना पसंद है तो आप इस बार जम्प सूट भी ट्राई कर सकती हैं। वह भी एथनिक टच वाला। इसके लिये मस्टर्ड येलो, बेबी पिंक, ब्लू कलर अडॉप्ट कर सकती हैं। एथनिक जम्प सूट के साथ आप हैवी मेकअप और ज्वैलरी पहन सकती हैं।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

शहर

View All