गन प्वाइंट पर ग्राहक सेवा केंद्र के मालिक को लूटा

घरौंडा, 27 अगस्त (निस)

घरौंडा में मंगलवार को ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट के बाद घटनास्थल पर जांच करने पहुंची पुलिस। -निस

बदमाशों ने एक बार फिर मंगलवार को दिन-दिहाड़े लूट को अंजाम दिया। रेलवे रोड पर एसबीआई बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के पास 3 नकाबपोश युवक पिस्तौल की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार  हो गए। नकाबपोश बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के मालिक से एक बैग लूटा है। जिसमें सात हजार रुपए की नकदी व जरूरी दस्तावेज थे। तीनों बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए थे। वारदात की सूचना मिलते ही सीआईए की टीमें व घरौंडा पुलिस घटनास्थल पर पहुची और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है। जिसमें एक बाइक पर तीन नकाबपोश युवकों की रिकॉर्डिंग सामने आई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे नकाबपोश लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। ग्राहक सेवा केंद्र के मालिक रोहित गुप्ता के मुताबिक, मंगलवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे वह ग्राहक सेवा केंद्र में आया था। लगभग 9 बजकर 50 मिनट पर 3 नकाबपोश युवक केंद्र में दाखिल हुए और उससे रुपयों की डिमांड की। जब उसने पैसों के लिए मना किया तो बदमाशों ने उस पर पिस्तौल तान दी और बदमाश उसका बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में सात हजार की नकदी व जरूरी कागजात थे। वहीं शहर में 10 दिन के भीतर गन प्वाइंट पर हुई लूट की इस घटना से दुकानदारों और व्यापारियों में दहशत का माहौल है। दुकानदार राजकुमार जिंदल, डॉ जयपाल, अरविंद्र कुमार आदि ने बताया कि शहर में लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा है।

6 लाख रुपए आने थे केंद्र पर ग्राहक सेवा केंद्र के मालिक रोहित गुप्ता ने बताया कि घटना दस बजे से पूर्व घट गई। बैंक खुलने के बाद केंद्र पर लगभग छह लाख रुपए आने थे। केंद्र मालिक गुप्ता का अंदेशा है कि बदमाश छह लाख रुपए लूटने की फिराक में थे।

शहर में बढ़ाई गश्त 10 दिन में गन प्वाइंट पर लूट की दूसरी वारदात ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। पुलिस व सीआईए की टीमें आरोपियों तक पहुंचने के लिए जगह-जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। शहर में सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

बलिदानों के स्वर्णिम इतिहास का साक्षी हरियाणा

बलिदानों के स्वर्णिम इतिहास का साक्षी हरियाणा

सुशांत की ‘टेलेंट मैनेजर’ जया साहा एनसीबी-एसआईटी के सामने हुईं पेश

सुशांत की ‘टेलेंट मैनेजर’ जया साहा एनसीबी-एसआईटी के सामने हुईं पेश

किसानों की आशंकाओं का समाधान जरूरी

किसानों की आशंकाओं का समाधान जरूरी