नशे में चाकू मारकर दोस्त का कत्ल

मोहाली, 3 दिसंबर (निस)

मोहाली गांव में मंगलवार काे हत्या की वारदात के बाद आरोपी विकास को कोर्ट में पेश करने ले जाते पुलिस मुलाजिम। मृतक विशाल उर्फ टीपू (इनसेट में)।

यहां गांव मोहाली में सोमवार देर रात शराब पी रहे 2 दोस्तों में पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ जिसमें एक युवक ने अपने ही दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक की पहचान विशाल उर्फ टीपू (17)निवासी गांव बड़माजरा के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या करने वाले विकास उर्फ गोली निवासी जुझार नगर को गिरफ्तार किया है। आरोपी गोली के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किया चाकू भी बरामद कर लिया है। आरोपी को आज मोहाली अदालत में पेश किया गया जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार टीपू के दिल में चाकू लगने के कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि उक्त सभी युवक दोस्त हैं और सभी शादी -पार्टियों में वेटर का काम करते हैं। टीपू व गोली में पैसे का लेनदेन था। टीपू के पिता संजय के अनुसार, विशाल सोमवार सुबह घर से निकला था जिसने कहा था कि वह पैसे लेने जा रहा है। मृतक विशाल उर्फ टीपू के पिता संजय कुमार ने शक जताया कि उनके बेटे को साजिश के तहत मारा गया है।

अन्य दोस्त के कमरे में पी शराब

जांच अधिकारी बलजिंदर मंड ने बताया कि काली नाम के युवक के किराये के कमरे में सभी दोस्त शराब पी रहे थे, उसी दौरान टीपू व गोली में पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया। टीपू ने गोली को मारने के लिए जेब से चाकू निकाला था जो गोली ने उससे छीनकर उसी चाकू से टीपू की कमर पर दो वार कर दिए और फरार हो गया। काली ने तुरंत दोस्त सागर को फोन करके बुलाया। सागर व काली घायल टीपू को सिविल अस्प्ताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

शहर

View All