मोदी से बहन की गुहार- ‘उम्मीद है न्याय जीतेगा’

मोदी से बहन की गुहार- ‘उम्मीद है न्याय जीतेगा’

सुशांत के साथ बहन श्वेता का फाइल चित्र

मुंबई, 1 अगस्त (एजेंसी)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शनिवार को अपने भाई के लिए न्याय की अपील की। श्वेता ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'हम बेहद साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था, न ही हमारा अब कोई है। मेरा आपसे अनुरोध है कि तत्काल इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ सही ढंग से हो। किसी साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ न की जाए। उम्मीद है न्याय की जीत होगी।'

वहीं, सुशांत को 'आत्महत्या के लिए उकसाने' के मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस ने 6 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। एक अधिकारी ने कहा, ‘बिहार पुलिस की टीम ने दिवंगत अभिनेता के दोस्तों, सहयोगियों और रिश्तेदारों से मुलाकात की है। उन्होंने वर्सोवा में रहने वाली सुशांत की बहन, पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, एक रसोइए, उनके दोस्तों और सहकर्मियों सहित 6 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।' सुशांत के बैंक खातों और लेनदेन की जानकारी भी जुटाई जा रही है। बिहार पुलिस का कहना है कि वह रिया चक्रवर्ती पर नजर रख रही है।

रिया की याचिका पर 5 को सुनवाई

पटना में दर्ज प्राथमिकी मुंबई ट्रांसफर करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 5 अगस्त को सुनवाई करेगा। शीर्ष अदालत की वेबसाइट पर सूची के मुताबिक बुधवार को जस्टिस ऋषिकेश रॉय की पीठ के समक्ष सुनवाई होगी।

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

संसदीय लोकतंत्र की गरिमा का प्रश्न

संसदीय लोकतंत्र की गरिमा का प्रश्न

शहर

View All