सिल्वर स्क्रीन

सारा का स्टारडम!

सारा का स्टारडम!

असीम चक्रवर्ती

26 साल की अभिनेत्री सारा अली खान ‘कुली नंबर-1’, ‘अतरंगी रे’ के बाद से लाइम लाइट में कम ही हैं। अपनी पहली फिल्म ‘सिंबा’ की चौंकाऊ सफलता के बाद वह जिस स्टारडम के घोड़े पर सवार हो गई थी,वह रेस अब लगभग खत्म हो चुकी है। स्टारडम के दौर के उनके सारे गॉडफादर अब शायद ही याद करें। ऐसे में अब उन्हें बहुत संभल कर किसी सम्मोहन में न पड़ते हुए हर फिल्म का चयन करना पड़ेगा वरना उनकी हालत भी अपनी समकालीन जाह्नवी कपूर जैसी हो जाएगी। वैसे उनके एक्टिंग टैलेंट के सभी कायल हैं। उसे खारिज करना इतना आसान नहीं होगा।

कियारा का अगला कदम

भूल भुलैया-2 की आशातीत सफलता के बाद इसके तीसरे भाग के निर्माण की तैयारी भी शुरू हो चुकी है। जहां तक कियारा की अगली फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ का सवाल है इसके निर्देशक राज मेहता इस फिल्म से ही अपनी एबीसीडी शुरू करेंगे। दूसरी ओर ‘गोविंदा मेरा नाम’ के निर्देशक शशांक खैतान के बारे में बहुत पहले से सकारात्मक नहीं सुना है। असल में जब कियारा की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थीं,तब मजबूरी में उन्होंने ये फिल्में साइन कर ली थीं। पर अब भूल-भुलैया के बाद वह शिद्दत से अनीस बज्मी जैसे निर्देशकों की फिल्मों को पहली प्राथमिकता दे रही हैं।

करिअर की धूप-छांव

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब पछता रही हैं। कभी बालीवुड में उनका करिअर ठीक-ठाक चल रहा था। मगर अचानक उन्हें हॉलीवुड में जाने का शौक हुआ। लेकिन वहां उन्हें आज भी उपेक्षित रहना पड़ रहा है। दूसरी ओर ‘जय गंगाजल’ के बाद से उन्हें बॉलीवुड की किसी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला है। अब तक उन्हें लेकर कई फिल्मों की घोषणा तो हुई है,पर वे फिल्में एक तरह से डिब्बे में बंद हो चुकी हैं। यहां तक कि उनके मित्र फरहान अख्तर की फिल्म भी कई बार शुरू होकर यूं ही रह गयी है।

दीपिका के लिए चुनौती

दीपिका जैसी अभिनेत्री का विकल्प खोजना वाकई में बहुत मुश्किल होता है। पर अब उन्हें किसी ऐसी जोरदार मसाला फिल्म में काम करना चाहिए,जिसके जरिये कभी स्टारडम के चरम मुकाम पर वह पहुंची थीं। वह उम्रदराज नहीं हैं। और अब ‘पठान’, ‘फाइटर’ और तेलुगु की एक जोरदार मसाला फिल्म उनके पास है। ऐसे में ‘पठान’ से इसकी शानदर शुरुआत हो सकती है। देखना है इस बार दीपिका इस मौके को अपने पक्ष में कैसे टर्न करती हैं।

अदा शर्मा का हॉट जादू

उम्मीद के मुताबिक अभिनेत्री अदा शर्मा की कुछ हॉट तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया में एक नई सनसनी पैदा करने में कामयाब रही हैं। अदा भी ईशा गुप्ता जैसी कुछेक तारिकाओं की श्रेणी में आती हैं,जो अपने आकर्षक फोटो के जरिये अपने प्रशंसकों को चौंकाती रहती हैं। इसके अलावा बीच-बीच में किसी फिल्म,वेब सिरीज या शार्ट फिल्मों में उन्हें देखा जा सकता है। वह खुद भी मानती हैं कि पिछले 13 साल में उनकी उपलब्धियों का आकाश बहुत सीमित रहा है। अदा कहती है, बॉलीवुड में मैं ज्यादा क्लिक नहीं हो पाई। पर हताश होकर मैंने कभी अपनी कोशिश को कमजोर नहीं होने दिया।’

- सभी फोटो असीम चक्रवर्ती

सब से अधिक पढ़ी गई खबरें

ज़रूर पढ़ें

योगमय संयोग भगाए सब रोग

योगमय संयोग भगाए सब रोग

जीवन के लिए साझे भविष्य का सपना

जीवन के लिए साझे भविष्य का सपना

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

यमुनानगर तीन दर्जन श्मशान घाट, गैस संचालित मात्र एक

शहर

View All