जनरल नरवणे ने किया अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास अग्रिम इलाकों का दौरा !    फारूक, उमर ने 16 नेताओं की रिहाई के लिये किया हाईकोर्ट का रुख !    पायलट के संपर्क में राहुल-प्रियंका, मनाने की कोशिशें तेज! !    पिचाई ने की 75,000 करोड़ रुपये के ‘इंडिया डिजिटाइजेशन फंड' की घोषणा !    मेडिकल प्रवेश में ओबीसी कोटे पर हाईकोर्ट जल्द ले निर्णय : सुप्रीमकोर्ट !    राजस्थान संकट : कांग्रेस विधायक दल ने गहलोत के समर्थन में पारित किया प्रस्ताव! !    बाबरी प्रकरण : कल्याण सिंह ने विशेष अदालत में दर्ज कराये बयान !    भारत-अमेरिका व्यावसायिक सम्मेलन में पाम्पियो, सीतारमण, जयशंकर करेंगे अपनी बात !    शिवराज सिंह चौहान ने किया विभागों का बंटवारा, सिंधिया समर्थकों को मिले अहम मंत्रालय! !    न्यूजीलैंड की मस्जिदों में गोलीबारी का आरोपी खुद लड़ेगा केस! !    

कोहली के लगातार अच्छे प्रदर्शन के कायल हैं फिंच

Posted On July - 1 - 2020

मुंबई, 30 जून (एजेंसी)
आस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच का कहना है कि भारत जैसे क्रिकेट के दीवाने देश में लोगों की अपेक्षाओं का बोझ काफी है, लेकिन विराट कोहली ने बतौर कप्तान शानदार प्रदर्शन किया है। फिंच ने कहा कि खिलाड़ी खराब दौर से गुजरते हैं लेकिन कोहली, स्टीव स्मिथ, रिकी पोंटिंग और सचिन तेंदुलकर जैसे खिलाड़ी अपवाद हैं। उन्होंने एक टीवी शो पर कहा, ‘हर खिलाड़ी का एक खराब दौर आता है, लेकिन कोहली, स्मिथ, पोंटिंग और तेंदुलकर ऐसे खिलाड़ी थे जिनका फार्म कभी भी लगातार 2 शृंखलाओं में खराब नहीं रहा।’ उन्होंने कहा, ‘महेंद्र सिंह धोनी से कप्तानी लेने के बाद अपेक्षायें काफी थी और वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करता रहा। यह काफी प्रभावशाली है।’

रोहित एकदिवसीय में सर्वश्रेष्ठ : श्रीकांत
नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कृष्माचारी श्रीकांत ने कहा कि एकदिवसीय में बड़ी शतकीय पारी खेलने की क्षमता रोहित शर्मा को इस प्रारूप का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बनाती है। रोहित ने एकदिवसीय में 29 शतक लगाये हैं जिसमें से 11 बार वह 140 से अधिक रन बनाने में सफल रहे हैं।


Comments Off on कोहली के लगातार अच्छे प्रदर्शन के कायल हैं फिंच
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.