अवैध संबंध का शक, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की हत्या !    डीजीपी की नियुक्ति के खिलाफ याचिका पर विचार नहीं होगा !    विस सचिवालय में स्पीकर का छापा, 42 कर्मी मिले गैर-हाजिर !    सीएम, डिप्टी सीएम से होगी महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण की मांग !    चंडीगढ़ में 29, पंचकूला में 10 नये मरीज !    अम्बाला में सामने आये रिकॉर्ड 105 मामले !    केपीएके 10वीं में कनिका रही टाॅपर !    बद्दी की इंडस्ट्री में एकसाथ 21 कोरोना पॉजिटिव !    एकदा !    जनरल नरवणे ने किया अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास अग्रिम इलाकों का दौरा !    

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ ‘हॉटस्टार’ पर

Posted On June - 27 - 2020

चैनल चर्चा

प्रदीप सरदाना
अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ सिनेमा घर में 22 मई को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते रिलीज टल गयी। फिर पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि अक्षय अपनी इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने की सोच रहें है। तब से यह सवाल लगातार खड़े हो रहे थे कि ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ थियेटर पर आएगी या ओटीटी पर, और अगर ओटीटी पर आएगी तो कहां? लेकिन अब अक्षय ने इन सब को लेकर अपना अंतिम फैसला ले लिया है। स्टार इंडिया के सूत्रों के अनुसार ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ अब ‘डिज़्नी प्लस हॉटस्टार’ पर जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा अडवाणी भी हैं। फिल्म का निर्देशन राघव लॉंरेंस ने किया है, तो वहीं फिल्म का निर्माण अक्षय कुमार, फॉक्स स्टार के साथ तुषार कपूर ने मिलकर किया है। फिल्म का पोस्ट प्रोडकशन काम घर से ही किया जा रहा है। फिल्म जुलाई में या 15 अगस्त तक रिलीज की जा सकती है।
अब पूजा नहीं करेंगी ‘मां वैष्णो देवी’
स्टार भारत के मशहूर धार्मिक सीरियल ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में अब नयी मां वैष्णो देवी नज़र आएंगी। मां वैष्णो देवी का किरदार निभा रही अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने शो छोड़ने का ऐलान कर दिया है। गौरतलब है कि पूजा की इस सीरियल में एंट्री लॉकडाउन से कुछ दिन पहले ही हुई थी। उससे पहले सीरियल में मां वैष्णो देवी का बाल रूप को माइशा दीक्षित निभा रही थी, लेकिन इस बीच पूजा ने कुणाल वर्मा संग ब्याह रचा लिया। शो को छोड़ने की वजह भी पूजा ने अपनी शादी बतायी। पूजा कहती हैं, ‘मैं मां वैष्णो देवी का किरदार निभाकर खुद को बहुत गौरवान्वित महसूस कर रही थी, लेकिन मुझे अब शादी के बाद अपने नये जीवन के लिए कुछ और समय चाहिए।’ निर्माता रश्मि शर्मा बड़ी मुश्किल से फिर अपने सीरियल की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में लगी हुई थी, ऐसे में पूजा का सीरियल से बाहर होना उनके लिए किसी झटके से कम नहीं है। फिलहाल वह अब नयी मां वैष्णो देवी की खोज में लगी हुई हैं और सूत्रों के अनुसार सोनारिका भदोरिया, रुबीना दिलाइक और तेजस्वी प्रकाश में से किसी एक को वह चुनने वाली हैं। इधर चैनल का कहना है कि रुबीना को फ़ाइनल कर लिया गया है, हालांकि रुबीना इनकार कर रही हैं।
‘कहीं किसी रोज़’ का नया सीज़न
बालाजी टेलीफिल्म्स का अपने समय का मशहूर थ्रिलर शो ‘कहीं किसी रोज़’ अब सीज़न-2 के साथ जल्द ही वापसी करने की तैयारी कर रहा है। सन 2001 से 2004 तक स्टार प्लस पर यह सीरियल पूरे प्रसारण के दौरान अपनी अलग तरह की कहानी और किरदारों के लिए चर्चित रहा। कुणाल सिकंद और शायना की मुख्य भूमिका इसमें यश टौंक और मौली गांगुली ने निभायी थी। सबसे ज़्यादा चर्चा और सुर्खियां बटोरीं थीं रमोला सिकंद की भूमिका में सुधा चंद्रन ने, जिनका अलग तरह का स्टाइल दर्शकों को काफी पसंद आया था और सुधा अपने इस यादगार किरदार से घर-घर मशहूर हुई थीं। बदले की भावना पर आधारित यह कुणाल और शायना की प्रेम कहानी थी जो सास-बहू के मुख्य प्लॉट के साथ प्लास्टिक सर्जरी और पुनर्जन्म जैसे प्लॉट्स से भी दर्शकों को रोमांचित करती थी। शो में गौरी टौंक, हितेन तेजवानी और मज़हर सय्यद भी अन्य भूमिकाओं में थे। देखना दिलचस्प रहेगा कि नये सीज़न और नये कलाकारों के साथ यह पुराना शो क्या कमाल कर पायेगा।
ॐ नमः शिवाय में हैं 52 गीत
भगवान शिव की महान अमर गाथा दिखाता भव्य शो ‘ॐ नमः शिवाय’ का पुनः प्रसारण इन दिनों कलर्स पर काफी पसंद किया जा रहा है। गौरतलब है कि इसका प्रसारण गत 18 जून से रात 9 बजे हो रहा है। इस शो के बारे में एक ख़ास जानकारी दी निर्माता धीरज कुमार ने। उन्होंने बताया, ‘ॐ नमः शिवाय’ में कुल 52 गीत हैं। इसका संगीत भी शो की तरह भव्य और यादगार बने, इसके लिए हमने तमाम प्रयास किये। ख़ुशी है कि इस कोशिश में हमें अच्छी सफलता मिली। इसके टाइटल ट्रैक को वरिष्ठ और सुप्रसिद्ध शास्त्रीय गायक पंडित जसराज ने गाया है जिसका संगीत शारंग देव ने दिया है। बड़ी बात यह भी है इसके अन्य गीत भी आशा भोंसले, कुमार सानू, सोनू निगम, शंकर महादेवन, अलका याग्निक, सुरेश वाडकर, कविता कृष्णामूर्ति, विनोद राठौड़, उदित नारायण और शान जैसे सुप्रसिद्ध एवं लोकप्रिय गायकों ने गाए हैं।’ ज़ाहिर है एक ही सीरियल में इतने मशहूर गायक-गायिकाओं का होना कोई छोटी बात नहीं है। उधर संगीत और नृत्य भगवान शिव की ही देन हैं, शायद इसी कारण दर्शक शो के इस भव्य संगीत से भी गहराई से जुड़ पाए।
‘तेरा यार हूं मैं’ : अमि त्रिवेदी का खास किरदार
सोनी सब चैनल अब एक नया कॉमेडी शो ‘तेरा यार हूं मैं’ लेकर आ रहा है। पिता और बेटे के खट्टे-मीठे रिश्ते पर आधारित यह सीरियल इस रिश्ते की खूबसूरती दिखायेगा। साथ ही यह भी दिखायेगा कि बदलते ज़माने के साथ यह रिश्ता भी कैसे बदला है। आधुनिक युग में जब टेक्नोलॉजी हर रिश्ते पर भारी है, तब आधुनिक पिता-पुत्र की यह जोड़ी दोस्त बन कर तालमेल बिठाती है। शो में पिता राजीव बंसल की भूमिका सुदीप साहिर कर रहे हैं और बेटे ऋषभ की भूमिका में अंश सिंह नज़र आएंगे। साथ ही इन दोनों के बीच की अहम कड़ी यानी राजीव की पत्नी और ऋषभ की मां जान्हवी की भूमिका निभाएंगी मशहूर अदाकारा अमि त्रिवेदी। अमि इससे पहले भी सोनी सब के साथ ‘पापड़ पोल’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ और ‘सात फेरों की हेराफेरी’ जैसे कॉमेडी शोज़ में यादगार भूमिकाएं कर चुकी हैं। शशि सुमित प्रोडक्शन्स के जयपुर की पृष्ठभूमि वाले इस सीरियल में शुभांगी गोखले, सुकेश आनंद, तृप्ति मिश्रा, राजेंद्र चावला और मेघन जाधव भी अन्य मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।


Comments Off on ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ ‘हॉटस्टार’ पर
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.