ताकि स्वस्थ रहें जेवर और कैश !    गर्मियों का लंच दलिया पुलाव !    जिम्मेदारी का अहसास !    जागो प्यारे !    वर्षा ऋतु !    एक्टिंग में फिर एक्टिव अनुष्का !    शक्ति बनेंगे शकुनि मामा !    हिंदी फीचर फिल्म इत्तेफाक़ !    अपनेपन से जाएगा डिप्रेशन !    गांवों के विकास में रोजगार !    

मानसून सिर पर, अभी तक नहीं हुआ सफाई का टेंडर अलॉट

Posted On June - 29 - 2020

पंचकूला में गंदगी से अटी एक सड़क। -दैनिक ट्रिब्यून

पंचकूला, 28 जून (ट्रिन्यू)
शहर के लोगों को इस साल बरसात के दिनों में भारी परेशानी उठानी पड़ सकती है। मानसून कुछ दिन में पहुंचने वाला है और अभी तक रोड-गलियों की सफाई नहीं हुई है। फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष आरपी मल्होत्रा और वरिष्ठ उपप्रधान भारत हितैषी ने हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता से मांग की है कि वह नगर निगम प्रशासक को तुरंत निर्देश दें कि शहर की तमाम रोड गलियों एवं नालियों की सफाई जल्द से जल्द करवाई जाए।
एसोसिएशन के प्रधान आरपी मल्होत्रा और वरिष्ठ उपप्रधान भारत हितैषी ने कहा कि रोड गलियों व नालियों की सफाई का टेंडर तो अप्रैल में ही अलॉट कर दिया जाना था, ताकि मई और जून तक पूरा काम हो जाये। उन्होंने बताया कि सेक्टर 10 और सेक्टर 8 में निचले क्षेत्र के मकानों में पिछले कई वर्षों से बारिश का पानी घुस जाता है। सेक्टर 20 की कई सोसाइटियां रोड गलियों की अव्यवस्था के चलते बरसात के दिनों में तालाब बन जाती हैं। सेक्टर 25 में बरसात से जलभराव की समस्या हर साल बनी रहती है। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से मांग की है कि नगर निगम प्रशासन को निर्देश दें कि रोड गलियों का लंबित टेंडर जल्द किया जाए और रोड गलियों की सफाई तुरंत प्रभाव से हो।


Comments Off on मानसून सिर पर, अभी तक नहीं हुआ सफाई का टेंडर अलॉट
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.