32 देशों के 239 वैज्ञानिकों ने कहा-हवा में भी है कोरोना! !    श्रीनगर में लगा आधा ‘दरबार’, इस बार जम्मू में भी खुला नागरिक सचिवालय! !    कुवैत में 'अप्रवासी कोटा बिल' पर मुहर, 8 लाख भारतीयों पर लटकी वापसी की तलवार !    मुम्बई, ठाणे में भारी बारिश !    हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर ढाई लाख का इनाम, पूरे यूपी में लगेंगे पोस्टर !    एलएसी विवाद : पीछे हटीं चीन और भारत की सेनाएं, डोभाल ने की चीनी विदेश मंत्री से बात! !    अवैध संबंध : पत्नी ने अपने प्रेमी से करवायी पति की हत्या! !    कोरोना : भारत ने रूस को पीछे छोड़ा, कुल केस 7 लाख के करीब !    भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साधा राहुल गांधी पर निशाना !    राहुल का कटाक्ष : हारवर्ड के अध्ययन का विषय होंगी कोविड, जीएसटी, नोटबंदी की विफलताएं !    

फैन से वरुण धवन ने कही यह बात

Posted On June - 27 - 2020

सिल्वर स्क्रीन

ए.चक्रवर्ती

फ्लॉप फिल्म की मार झेल रहे अभिनेता वरुण धवन इन दिनों फिर जोश में हैं। उनकी फिल्म ‘कूली नं-1’ जून में रिलीज़ होने वाली थी, पर अब साल के आखिर में इसे रिलीज़ किया जाएगा। इससे वरुण काफी संतुष्ट हैं। असल में वह इस फिल्म के साथ किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। वैसे भी इसके निर्माण और रिलीज़ की सारी स्ट्रेटेजी उनके गुणी और कई हिट फिल्मों के निर्देशक पिता डेविड धवन ने संभाल रखी है। उन्होंने अपनी ही एक सुपर हिट फिल्म में अपने बेटे को फिर से पेश किया है। ज़ाहिर है फिल्म बाज़ार के सारे गणित को समझते हुए उन्होंने बेटे को इसी नाम की रीमेक में हीरो बना दिया है। जहां तक वरुण का सवाल है इसके चलते उन्होंने किसी नई फिल्म में कोई दिलचस्पी नहीं ली है। वह पूरे धैर्य के साथ इस फिल्म के इंतज़ार कर रहे हैं। इन दिनों घर में ही उनकी सारी गतिविधियां संचालित हो रही हैं। इसी दौरान उन्होंने अपनी मां करुणा शंकर का जन्मदिन घर पर ही मनाया। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें भी वाॅयरल हुई। वरुण इन दिनों घर में ही अपनी फिटनेस को मेंटेन कर रहे हैं। वरुण अपने फैंस से कह रहे हैं कि लॉकडाउन के हटने का इंतज़ार कीजिये…। घर पर रुकिये, उसके बाद हम कुछ अच्छी फिल्मों के साथ मिलेंगे।’
अभिषेक-शाहरूख साथ-साथ
अभिषेक बच्चन के फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हो चुके हैं। इस दौरान उन्होंने लगभग 75 फिल्मों में काम किया है। जिनमें उनकी पहली फिल्म ‘रिफ्यूजी’,’गुरू’,’कुछ न कहो’ ‘शरारत’ जैसी कुछ फिल्मों में ही उनके काम की तारीफ हुई। उनके ज्यादातर प्रशंसक मानते हैं कि एक गहरी साज़िश के चलते पहले उनके और फिर उनकी पत्नी के स्टारडम को निरंतर पीछे धकेला गया। इन दोनों के बारे में बाॅलीवुड में यह हमेशा कहा गया कि दोनों बहुत महत्वकांक्षी हैं। खैर ऐसे मिथ्या प्रचार को दोनों लगातार नज़रअंदाज़ करते रहे हैं और उसी का सामना करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। उनकी पत्नी ऐश्वर्या को अंतर्राष्ट्रीय सम्मान मिला हुआ है। जहां तक अभिषेक का सवाल है, कई तरह के व्यवसाय में उन्होंने खुद की कामयाबी को साबित किया है। फिल्मों का दामन उन्होंने नहीं छोड़ा है। जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी ‘द बिग बुल’ आ रही है। यह उनके फिल्म करियर को फिर एक नयी चर्चा में ला सकती है। मगर उनकी एक बेहद अहम फिल्म ‘बाॅब विश्वास’ से उन्हें बहत उम्मीदें हैं। इसमें उनके साथ अभिनेत्री चित्रागंदा सिंह हैं। इस फिल्म की सबसे बड़ी बात यह है कि इसकी प्रोड्यूसर गौरी खान हैं। खबर यह भी है कि इन दिनों परदे के पीछे से शाहरूख उनके करियर को नई रवानगी दे रहे हैं। खुद अभिषेक भी करियर को लेकर फिर से बेहद गंभीर हैं। एक युवा निर्देशक की फिल्म में वह शाहरूख के साथ काम कर रहे हैं।
ओटीटी पर आकर खुश हैं डायना
माॅडलिंग जगत से फिल्मों में आई मशहूर अभिनेत्री डायना पेंटी इन दिनों बेहद खुश है। उनकी एक अहम फिल्म ‘शिद्दत-जर्नी बिओंड लव’ अब मूवी एप हाॅटस्टार पर रिलीज़ होगी। निर्माता दिनेश विजन की इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में उनका किरदार काफी मज़बूत है। राधिका मदान, मोहित रैना, सन्नी कौशल जैसे कई कलाकारों से सजी फिल्म के निर्देशक कुणाल देशमुख बेहद नामचीन नाम हैं। मगर श्रीधर राघवन और धीरज रतन की मजबूत स्क्रिप्ट ने उन्हें बहुत सहारा दिया है। फिल्म की स्क्रिप्ट की तारीफ़ न सिर्फ डायना बल्कि निर्माता दिनेश विजन भी करते हैं। असल में डायना ने 2012 से शुरू अपने करियर में लीड रोल के चक्कर में न पड़कर सिर्फ दमदार करेक्टर रोल पर ज़ोर दिया है। आठ साल के अपने करियर में काॅकटेल, लखनऊ सेंट्रल और परमाणु जैसी फिल्मों में भी उनके किरदार काफी दमखम वाले थे। आज भी उन्होंने इसे मेंटेन कर रखा है। वह बताती हैं कि माॅडलिंग के चलते उनके पास कभी काम का अभाव नहीं रहा है। इसलिए वह चुनींदा और अहम फिल्में करके बेहद खुश हैं।
अपसेट क्यों हैं जाॅन
अभिनेता जाॅन अब्राहम लंबे लाॅकडाउन से थोड़ा अपसेट हैं। वह मानते हैं कि इससे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है। वह मानते हैं कि इसके चलते उनके निजी जीवन में बहुत अस्थिरता आई है। उनकी फिल्में ‘सत्यमेव जयते-2’, ‘मुंबई सागा’, और ‘अटैक’ लगभग निर्माण के अंतिम चरण में रुक गई। असल में हाल के वर्षों में अपनी कुछेक कमर्शियल फिल्मों ‘सत्यमेव जयते’ ‘परमाणु’, ‘बाटला हाउस’ की सफलता से वह बहुत खुश हैं। वह इस बात को लेकर जयादा उत्साहित हैं कि ये फिल्में अच्छी होने के साथ ही दर्शकों को काफी पसंद भी आई थी। उन्हें लगता है कि आॅफ बीट फिल्मों के ज्यादा मोह में न पड़कर उन्हें ऐसी फिल्मों में काम करना ज्यादा अच्छा है,जो तार्किक होने के साथ ही फिल्म मार्केट को भी पकड़ सके। यही वजह है कि इधर देश-समाज से जुड़ी सब्जेक्ट उन्हें ज्यादा पसंद आ रही हैं। इन दिनों उनकी तीनों फिल्में लगभग पूरी हो चुकी हैं जो इसी टाइप की है। वह चाहते थे कि ये सारी फिल्में किसी खास दिन 15 अगस्त, 2 अक्तूबर को ही रिलीज़ हो। पर अब ऐसा संभव नहीं है। वैसे जॉन को इस बात की खुशी है कि लाॅकडाउन के बहाने वह काफी छुट्टियां बिता पाये…।
‘गंगूबाई’ में गुम आलिया
आलिया भट्ट को कई मीडिया वाले नंबर एक नायिका का प्रबल दावेदार कह रहे हैं। पर वह खुद इस तरह की रैट रेस से खुद को हमेशा दूर रखती है। इसलिए वह किसी बयानबाज़ी से बहुत दूर रहना चाहती हैं। उनके मुताबिक अब जाकर उन्हें बहुत चैलेजिंग रोल मिल रहे हैं, जिनका वह पूरा उपयोग करना चाहती है। इस साल उनकी दो अहम फिल्में ‘गंगूबाई काठियारी’ और अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने वाली थी, पर अब लगता है कि इनकी रिलीज़ भी साल के आखिर में ही संभव होगी। 27 की हो चुकी आलिया में आज भी बचपना साफ नज़र आता है। ऐसे में भंसाली ने उनसे ‘गंगूबाई’ का इतना गंभीर रोल कैसे करवा लिया। इस पर उनका एक ही जवाब होता है,यह सब सोचना निर्देशक का काम होता है। आलिया शुरू से ही अपने निर्देशकों पर बहुत ज्यादा निर्भर रहती हैं। गंगूबाई में उनके साथ अजय देवगन और इमरान हाशमी हैं। अजय से पहले भंसाली रणवीर को लेने वाले थे। पर रणवीर को यह रोल बहुत छोटा लगा। लिहाज़ा भंसाली विशेष अनुरोध कर अजय देवगन को इस रोल के लिए ले आए। जहां तक एक दूसरे एक्टर इमरान हाशमी का सवाल हैै, उनके पास इस समय काम का बहुत अभाव था।


Comments Off on फैन से वरुण धवन ने कही यह बात
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.