योगी आदित्यनाथ ने अपराध के आंकड़ों पर पर्दा डालने के अलावा किया ही क्या : प्रियंका !    इन्फोसिस के अमेरिका में फंसे 200 से अधिक कर्मचारी, उनके परिवार चार्टर्ड विमान से पहुंचे भारत !    आइडाहो झील के ऊपर 2 विमानों की टक्कर, 8 की मौत !    देश में कोविड-19 के मामलों की संख्या 7 लाख पार! !    राम मंदिर कार्यशाला में पत्थरों को चमकाने का काम जोरों पर, 3 माह में होगा पूरा !    पुलवामा में मुठभेड़ में आतंकी ढेर, एक जवान शहीद !    सेना में महिला अधिकारियों को स्थायी कमीशन देने के लिए केंद्र को मिला एक माह का समय !    कांवड़ियों को रोकने के लिए हरियाणा, उत्तराखंड से लगती सीमाएं सील ! !    नये दिशा-निर्देश : कक्षाएं ऑनलाइन होने पर विदेशी छात्रों को छोड़ना होगा अमेरिका! !    दुनिया के सबसे अधिक उम्र के शरीर से जुड़े जुड़वा भाइयों का निधन !    

परीक्षा, दाखिलों के लिये तैयार रहें सभी विभाग : कुलपति

Posted On June - 6 - 2020

चंडीगढ़, 5 जून (ट्रिन्यू)
पंजाब विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राज कुमार ने शुक्रवार को सभी विभागाध्यक्षों, कोआर्डीनेटरों और निदेशकों के साथ आनलाइन मीटिंग की। बैठक में उन्होंने सभी विभाग प्रमुखों को अवगत कराया कि राष्ट्रीय उच्चतर शिक्षा अभियान (रूसा) के तहत उन्हें इनोवेशन हब के लिये 7.5 करोड़ की ग्रांट प्राप्त हुई है। कुलपति ने विद्यार्थियों, फैकल्टी व स्टाफ की सेहत को ध्यान में रखते हुए अवकाश के बाद परीक्षाओं के संचालन और दाखिलों के लिये तैयार रहने को कहा।
उन्होंने कहा कि कोविड-19 के चलते जैसे ही गाइडलाइन्स आयेंगी तो परीक्षाएं भी आयोजित की जायेंगी और अगले सत्र के लिये दाखिले भी सुनिश्चित किये जायेंगे। उन्होंने विद्यार्थियों की सुविधा के लिये एडमिशन, प्लेसमेंट प्रोसेस, रिसर्च और ट्रेनिंग में मदद करने को भी कहा। उन्होंने सभी मुखियाओं से कहा कि वह अगले सत्र के लिये अपना प्लान पहले से ही तैयार कर लें।
इस बीच कुलपति प्रो. राज कुमार ने आज विश्व पर्यावरण दिवस पर बागवानी विभाग की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में 15 बोगनवेलिया के पौधे, 20 नीम और कई अन्य किस्मों के पौधे लगाये। इस मौके पर डीन रिसर्च वीके सिन्हा, डीएसडब्ल्यू प्रो. एसके तोमर, चीफ सिक्योरिटी अफसर प्रो. अश्विनी कौल, डीसीडीसी संजय कौशिक, डीई इंजीनियर अनिल ठाकुर भी उपस्थित रहे।


Comments Off on परीक्षा, दाखिलों के लिये तैयार रहें सभी विभाग : कुलपति
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.