कोरोना के दौर में बुद्ध का संदेश प्रकाशस्तंभ जैसा : कोविंद !    रिलायंस का 'जियोमीट' देगा 'जूम' को टक्कर !    जापान में बारिश से बाढ़, कई लोग लापता !    कोरोना : देश में एक दिन में सबसे ज्यादा 22,771 मामले आए !    भगवान बुद्ध के आदर्शों से मिल सकता है दुनिया की चुनौतियों का स्थायी समाधान : मोदी !    लद्दाखवासियों की बात नजरअंदाज न करे सरकार : राहुल गांधी !    अमेरिका में मॉल में गोलीबारी, 8 साल के बच्चे की मौत !    पूरा कश्मीर रेड जोन में, अमरनाथ यात्रा पर असमंजस !    नायकों को ‘बदनाम' करना चाहते हैं प्रदर्शनकारी : ट्रंप !    कोरोना के पहले दौर पर ध्यान दें, दूसरे दौर की न सोचें : डब्ल्यूएचओ !    

तेल की कीमतों को लेकर कांग्रेस का प्रदेशभर में प्रदर्शन

Posted On June - 30 - 2020

बरोदा उपचुनाव के बाद सरकार की शुरू होगी उल्ाटी गिनती
सोनीपत/रोहतक, 29 जून (हप्र/निस)

रोहतक में सोमवार को राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता। -निस

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने सोमवार को कहा कि बरोदा उपचुनाव के साथ ही प्रदेश सरकार की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी। बरोदा हलके की जनता ने तय कर लिया है कि प्रदेश सरकार की कारगुजारियों का सबक देना है। उन्होंने कहा कि छह साल के कार्यकाल में भाजपा को एक बार भी बरोदा हलका याद नहीं आया। सांसद दीपेंद्र हुड्डा यहां पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृिद्ध के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे थे। इस मौके पर पूर्व सांसद धर्मपाल मलिक, विधायक सुरेन्द्र पवार, जयवीर बाल्मीकि, पूर्व विधायक जयतीर्थ दहिया व अन्य मौजूद रहे।
वहीं सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में रोहतक में भी पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। सांसद कार्यकर्ताओं के साथ लघु सचिवालय पहुंचे और उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने केन्द्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों सरकारें हर मुद्दे पर फेल साबित हुई हैं। कोरोना महामारी को लेकर सरकार ने जनता को राम भरोसे छोड़ दिया है और प्रदेश के हालात रोजाना खराब हो रहे हैं। इस अवसर पर विधायक बीबी बतरा, शकुंतला खटक, रघुबीर सिंह कादियान, पूर्व राज्यसभा सांसद शादीलाल बतरा, पूर्व विधायक आनंद सिंह दांगी एवं अन्य उपस्थित रहे।
‘कांग्रेस सरकार बनी तो करेंगे पीटीआई को बहाल’
झज्जर (हप्र): राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने वादा किया है कि आने वाले समय में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनी तो बर्खास्त पीटीआई को बहाल कराया जाएगा। वे विधायक डाॅ. रघुबीर सिंह कादयान, गीता भुक्कल, कुलदीप वत्स व राजेन्द्र जून के साथ बर्खास्त पीटीआई के आंदोलन को समर्थन देने पहुंचे थे। उन्होंंने कहा कि पार्टी इस मुद्दे को हरियाणा विधानसभा में उठाएगी।

जनता को राहत देने के बजाय सरकार कर रही मुनाफाखोरी
करनाल, 29 जून (हप्र)

करनाल में सोमवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा तेल की बढ़ी कीमतों के विरोध में कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन करते हुए। -सईद अहमद

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा के नेतृत्व में सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां पेट्रो पदार्थों की कीमतों में वृिद्ध के खिलाफ बैल गाड़ी पर सवार होकर प्रदर्शन किया। प्रदेश अध्यक्ष ने जिला सचिवालय जाकर डीसी को पेट्रोल-डीजल के दाम करने के संबंध में सरकार के नाम ज्ञापन सौंपा।
इससे पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रधानमंत्री जोकि स्वयं को देश का चौकीदार कहते हैं, उनकी चौकीदारी में ही सरकार मुनाफाखोरी कर रही है, लेकिन इसके बावजूद चौकीदार मौन बैठे हैं। उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतें कम हुई हैं, बावजूद इसके देश में पेट्रोल-डीजल के दाम लगातर बढ़ाए गए।
कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रधानमंत्री 20 लाख करोड़ के पैकेज की बात करते हैं। लेकिन वे पहले बताएं कि पिछले छह वर्षों में पेट्रोल-डीजल से 18 लाख करोड़ रुपए की जो कमाई सरकार ने की है, वह कहां है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में देश की जनता की आवाज उठाई जा रही है। धरना स्थल पर जिला संयोजक तिरलोचन सिंह, पूर्व विधायक सुमिता सिंह, एआईसीसी सदस्य सुरेश गुप्ता, विधायक शमशेर सिंह गोगी, व वीरेंद्र राठौर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सरकार पर निशाने साधे।

‘चीन की घुसपैठ पर प्रधानमंत्री ने बोला झूठ’
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि चीन के साथ झड़प में भारत के 20 वीर जवान शहीद हो गए। कांग्रेस उनको नमन करती है। उन्होंने कहा कि चीन भारत में घुसपैठ कर रहा है, मगर प्रधानमंत्री कहते हैं कि चीन ने देश में घुसपैठ नहीं की। पूरी दुनिया का मीडिया प्रधानमंत्री के इस वक्तव्य से हैरान है। प्रधानमंत्री झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। सरकार को जनता के सामने झुकना होगा।


Comments Off on तेल की कीमतों को लेकर कांग्रेस का प्रदेशभर में प्रदर्शन
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.