अवैध संबंध का शक, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की हत्या !    डीजीपी की नियुक्ति के खिलाफ याचिका पर विचार नहीं होगा !    विस सचिवालय में स्पीकर का छापा, 42 कर्मी मिले गैर-हाजिर !    सीएम, डिप्टी सीएम से होगी महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण की मांग !    चंडीगढ़ में 29, पंचकूला में 10 नये मरीज !    अम्बाला में सामने आये रिकॉर्ड 105 मामले !    केपीएके 10वीं में कनिका रही टाॅपर !    बद्दी की इंडस्ट्री में एकसाथ 21 कोरोना पॉजिटिव !    एकदा !    जनरल नरवणे ने किया अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास अग्रिम इलाकों का दौरा !    

कोरोना के सात और मरीजों ने तोड़ा दम

Posted On June - 29 - 2020

पटियाला में रविवार को स्वास्थ्य कर्मी कोरोना जांच के लिए एक बच्चे के सैंपल लेते हुए। -राजेश सच्चर

चंडीगढ़, 28 जून (ट्रिन्यू)
पंजाब में कोरोना के कारण रविवार को सात मरीजो की मौत हो गई। आज लुधियाना में कोरोना के 46 जबकि संगरूर में 45 नये केस सामने आये। संगरूर के 45 नये केसों में से 32 अकेले मालेरकोटला ब्लॉक के हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 5216 हो गई है जबकि 3526 मरीज इस महामरी को हराकर ठीक भी हो चुके हैं। सरकारी प्रवक्ता के अनुसार आज राज्य में पांच कोरोना मरीजों की मौत हो गई जबकि इनके अलावा दो मौतें पटियाला में भी होने का समाचार है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अमृतसर, जालंधर, पठानकोट, लुधियाना और होशियारपुर में एक-एक कोरोना मरीज ने आज दम तोड़ दिया। विभाग के अनुसार राज्य में अब तक 133 लोगों की मौत हो चुकी है। फाजिल्का में आज बीएसएफ का एक 28 साल का जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया।
लुधियाना में आज 46, जबकि अमृतसर में 12 नये केस सामने आये। पटियाला में एक तथा मोहाली में विदेश से लौटे दो व्यक्ति संक्रमित पाये गये हैं। गुरदासपुर और मोहाली में आज 8-8 नये मामले सामने आये।
लुधियाना में 46 नये मामले
लुधियाना (निस) : लुधियाना में आज कोरोना महामारी के 46 नए मामले सामने आए हैं। इससे लुधियाना में अब तक कोरोना से 836 व्यक्ति संक्रमित हो चुके हैं। इसके अतिरिक्त 186 पाॅजिटिव मामले ऐसे भी हैं जो अन्य जिलों से यहां आकर संक्रमित पाये गये। सिविल सर्जन डॉ राजेश बग्गा ने बताया कि होशियारपुर की एक 65 वर्षीय महिला, जो स्थानीय मोहन देवी अस्पताल में उपचाराधीन थी, कोरोना पॉजिटिव होने के कारण आज दम तोड़ गई।
पठानकोट में 5 पॉजिटिव, 8 की घर वापसी
पठानकोट (निस) : गत दिवस कोरोना के चलते मृत्यु का ग्रास बनी पठानकोट की कथलौर कॉलोनी निवासी महिला का रविवार को श्मशानघाट में संस्कार कर दिया गया। वहीं आज पठानकोट में पांच नए कोरोना मरीज पाये गये। इसके अलावा आठ व्यक्तियों की घर वापसी भी हुई। एसएमओ कम सिविल सर्जन डॉक्टर भूपेंद्र सिंह ने बताया कि उक्त महिला कोरोना पॉजिटिव थी। सिविल सर्जन ने बताया कि रविवार को आये कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से एक शास्त्री नगर, एक काशीनगर डलहौजी रोड तथा 3 लोग जिला गुरदासपुर के घरोटा में पॉजिटिव पाए गए मरीज के परिवार से संबंधित हैं।
होशियारपुर में तीन नये केस
होशियारपुर (निस) : जिले में कोरोना के तीन नये पॉजिटिव केस आने से प्रभावित मरीजों की संख्या 177 हो गई है। सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह ने बताया कि सेहत केंद्र बुडाबड़ के अधीन गांव निवासी टाडा राम सहाय की एक 30 वर्षीय महिला, सेहत केंद्र हाजीपुर के अधीन गांव दलवाली कलां की 40 वर्षीय महिला और होशियारपुर के मोहल्ला विजय नगर का पानीपत से लौटा एक व्यक्ति पॉजिटिव पाये गये हैं। उन्होंने बताया कि जिले में आज तक लिए गए कुल सैपलों की संख्या 12276 हो गई है, जिनमें से 11681 नेगेटिव पाए गए जबकि 401 की रिपोर्ट बाकी है।


Comments Off on कोरोना के सात और मरीजों ने तोड़ा दम
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.