सोना तस्करी मामला : केरल के आईएएस अधिकारी से 9 घंटे तक पूछताछ ! !    बैगन-आर और बलेनो के ईंधन पंप खराब, 1.35 लाख कारें वापस मंगाई !    कोरोना : देश में एक दिन में रिकार्ड 29,429 नये मामले! !    सीबीएसई ने घोषित किया 10वीं कक्षा का परिणाम !    संयुक्त राष्ट्र के उच्च स्तरीय सत्र को संबोधित करेंगे मोदी !    ट्रंप ने अंतर्राष्ट्रीय छात्रों से संबंधित वीजा नीति की रद्द, भारतीय विद्यार्थियों को मिली राहत! !    सुक्खा गिल लम्मे गैंग ने की मोगा में व्यापारी की हत्या, फेसबुक पर ली जिम्मेदारी! !    पायलट बना सकते हैं अपनी अलग पार्टी, कहा-भाजपा में शामिल होने से किया इनकार! !    विधायकों के स्टडी टूर पर बैन, अब नहीं जा सकेंगे राज्य से बाहर !    पायलट को हटाए जाने के बाद प्रियंका ने की सोनिया से मुलाकात !    

सीएसडी कैंटीन के बाहर पूर्व सैनिकों का हंगामा

Posted On May - 29 - 2020

झज्जर में बृहस्पतिवार को सीएसडी कैंटीन के बाहर पुलिस की मौजूदगी मेें सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते पूर्व सैनिक व उनके परिजन। -हप्र

झज्जर, 28 मई (हप्र)
झज्जर में सीएसडी कैंटीन के बाहर उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब टोकन न मिलने से नाराज वहां पहुंचे पूर्व सैनिकों व उनके परिजनों ने कड़े तेवरों में अपना आक्रोष जाहिर किया। सैकड़ों की संख्या में पूर्व सैनिक यहां जमा हुए थे। हालांकि प्रबन्धन की माने तो योजना मुताबिक हर रोज सौ पूर्व सैनिकों को सामान के लिए टोकन दिए जाने की व्यवस्था की गई है। इसके लिए पांच टेलीफोन लाईनें भी प्रबन्धन द्वारा कर रखी है। जिस बारे में पूर्व सैनिकों को पता भी है। लेकिन फिर भी न जाने इतनी संख्या में पूर्व सैनिक कैसे सामान लेने पहुंंच गए। सैकड़ों की संख्या में पूर्व सैनिकों के यहां पहुंचने पर सीएसडी कैंटीन प्रबन्धन में व्यवस्था बनाने के लिए अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। इस दौरान वहां जमा हुए सैकड़ों की संख्या में पूर्व सैनिकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख सीएसडी कैंटीन प्रबन्धन को मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी। हालांकि पुलिस के बुलाने पर थोड़ी व्यवस्था तो शुरू हुई, लेकिन पुलिस मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां जरूर उड़ती रहीं। इस दौरान वहां हंगामा कर रहे पूर्व सैनिकों ने प्रबन्धन पर टोकन देने व सामान वितरण में अपनों को तवज्जों दिए जाने की बात कही। उनका कहना था कि जानबूझकर सीएसडी प्रबन्धन उन्हें परेशान कर रहा है।

क्या कहते हैं कैंटीन मैनेजर

इस मामले मेें सीएसडी कैंटीन के मैनेजर सुरेश कलारिया का कहना था कि व्यवस्था बनाने के लिए प्रबन्धन द्वारा रोस्टर प्रणाली शुरू की गई है। पहले दिन फोन पर रजिस्ट्रेशन कराने के बाद अगले रोज टोकन दिए जाते है। एक दिन में केवल सौ पूर्व सैनिकों को ही टोकन दिए जाने का प्रावधान है।


Comments Off on सीएसडी कैंटीन के बाहर पूर्व सैनिकों का हंगामा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.