हज्जाम व स्पा जाना है तो आधार कार्ड लेकर जाएं ! !    गन्ना भुगतान : सांसद प्रताप बाजवा ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना !    कठुआ में अंतर्राष्टूीय सीमा पर पाक ने की गोलीबारी !    एम्स प्रशासन ने सीनियर डॉक्टर को दिया ‘कारण बताओ’ नोटिस !    दिल्ली में एलजी आफिस के 13 लोगों को कोरोना !    जम्मू-कश्मीर में 15 जून से स्कूल खोलने की तैयारी! !    मनोज तिवारी की छुट्टी, आदेश गुप्ता दिल्ली भाजपा के नये अध्यक्ष !    जेसिका लाल हत्याकांड : 14 साल बाद मनु शर्मा की रिहाई ! !    कोविड-19 का राफेल की सप्लाई पर नहीं होगा कोई असर : फ्रांस !    चक्रवात का खतरा बढ़ा, मुंबई-गुजरात के तटीय इलाकों में रेड अलर्ट !    

पाक ने नियंत्रण रेखा पर की गोलाबारी

Posted On May - 22 - 2020

सुरेश एस डुग्गर
जम्मू, 22 मई
पाकस्तानी सेना ने एलओसी और इंटरनेशनल बॉर्डर पर रहने वाले लाखों निवासियों का जीना मुहाल कर दिया है। वह पिछले कई दिनों से सीमा पर फायरिंग कर रहा हैै। शुक्रवार तड़के पाकिस्तान ने कश्मीर के पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में एलओसी के पास संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इस दौरान पाक सेना की तरफ से छोटे हथियारों से गोलीबारी की गई, साथ ही मोर्टार भी दागे गए। सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसके कुछ देर बाद राजोरी जिले के नौशेरा सेक्टर में भी संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया। सेना लगातार इसकी जवाबी कार्रवाई कर रही है। सेना के जवानों ने जैसे ही जवाबी कार्रवाई शुरू की पाक सेना ने रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। गोलाबारी के समय रोजा शुरू करने की तैयारी चल रही थी। लोग किसी तरह अपनी जान बचाने में जुट गए। सेना की जवाबी कार्रवाई में पाक सेना की कुछ चौकियों को नुकसान पहुंचा है, लेकिन पाक सेना लगातार गोलाबारी जारी रखे हुए है, जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

आतंकियों के 2 मददगार काबू

कश्मीर में सुरक्षाबल आतंकियों के ओवर ग्राउंड वर्करों पर कहर बन कर टूट रहे हैं। शुक्रवार को अंसार गजवातुल हिंद और हिज्बुल मुजाहिदीन के 2 अाेवरग्राउंड वर्करों को गिरफ्तार किया गया। इनसे पूछताछ जारी है। पुलिस ने एक विशेष सूचना के आधार पर त्राल से सैयार अहमद शाह और अवंतीपोर में तनसीम उर्फ तनवीर अहमद शेख को गिरफ्तार किया। सैयार अंसार गजवातुल हिंद और तनसीम हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकियों के लिए बतौर ओवरग्राउंड वर्कर काम करते थे। ये दोनों आतंकियों को सुरक्षित ठिकाने व अन्य साजो सामान उपलब्ध कराने के अलावा सुरक्षाबलों की गतिविधियों की सूचनाएं भी उन तक पहुंचाते थे। पुलिस ने इन दोनों ओवरग्राउंड वर्करों के कब्जे हथियारों का एक जखीरा और आतंकी संगठनों से जुड़े दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल, इन दोनों से पूछताछ जारी है।


Comments Off on पाक ने नियंत्रण रेखा पर की गोलाबारी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.