पायलट को हटाए जाने के बाद प्रियंका ने की सोनिया से मुलाकात !    सुप्रीमकोर्ट का उम्रकैद की सजा भुगत रहे बाबा रामपाल को पैरोल से इनकार !    खराब मौसम के कारण यूएई का पहला मंगल अभियान शुक्रवार तक स्थगित !    राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिये खुद को करें नामांकित : निशंक !    सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं : पायलट !    विधायक की मौत को लेकर उत्तरी बंगाल में भाजपा का बंद !    राजस्थान : सचिन पायलट से छीना उप-मुख्यमंत्री पद, 2 मंत्रियों की भी छुट्टी! !    एक अगस्त तक खाली कर दूंगी सरकारी आवास : प्रियंका !    विकास दुबे का सहयोगी शशिकांत गिरफ्तार, पुलिस से लूटी एके-47, इंसास राइफल बरामद !    भारत और चीन की कोर कमांडर-स्तरीय वार्ता का चौथा दौर शुरू !    

घोटाले से खुली भाजपा की ‘ईमानदारी’ की पोल : वीरभद्र

Posted On May - 29 - 2020

शिमला, 28 मई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि संकट की घड़ी में रिश्वत लेने के आरोप में स्वास्थ्य निदेशक की गिरफ्तारी से साफ है कि इसके तार सीधे भाजपा के बड़े नेताओं से जुड़े है। उन्होंने कहा कि बिंदल का इस्तीफा असल में भाजपा के भीतर जो अंतर्कलह चल रही है, उससे लोगों का ध्यान हटाने का एक असफल प्रयास है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने 60 साल के राजनीतिक कॅरिअर में कभी कोई ऐसा दौर नहीं देखा, जब ऐसी विपदा के समय कोई राजनीतिक दल संगीन भ्रष्टाचार के आरोप में संलिप्त पाया जाए। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में कोरोना किट्स, वेंटिलेटर, मास्क, सेनेटाइजर और पी.पी.ई जैसे आवश्यक उपकरणों की आपूर्ति को लेकर रिश्वत और प्रदेश सचिवालय में सेनेटाइजर की आपूर्ति घोटाले ने भाजपा की कथित ईमानदारी की पूरी पोल खोल दी है। उन्होंने कहा है कि सरकार प्रदेश की चुनौतियों से निपटने में पूरी तरह असफल साबित हो रही है। लोगों को राहत देने की जगह महंगाई परोसी जा रही है। किसानों व बागवानों के साथ-साथ आम लोगों की समस्याओं की तरफ सरकार का कोई भी ध्यान नहीं है। वीरभद्र सिंह ने कहा है कि स्वास्थ्य विभाग से जुड़े इस रिश्वत मामले की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए। उन्होंने कहा है कि चूंकि यह विभाग मुख्यमंत्री के पास है, इसलिए इसकी संवेदनशीलता और भी बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को इसकी पूरी जांच किसी सिटिंग जज से करवानी चाहिए।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने आज शिमला में एक पत्रकार वार्ता में कहा कि स्वास्थ्य विभाग में खरीद के नाम पर हुए घोटाले ने हिमाचल का सिर शर्म से झुका दिया है।


Comments Off on घोटाले से खुली भाजपा की ‘ईमानदारी’ की पोल : वीरभद्र
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.