5 कर्मियों को कोरोना, ईडी का मुख्यालय सील !    लोगों को कैश न देकर अर्थव्यवस्था बर्बाद कर रही सरकार : राहुल !    निजी अस्पताल कोरोना मरीजों को लेने से इनकार नहीं कर सकते : केजरीवाल !    मिनियापोलिस और सेंट पॉल से कर्फ्यू हटा !    चीन ने अपने नागरिकों को ऑस्ट्रेलिया की यात्रा नहीं करने की सलाह दी !    भारत-चीन सीमा विवाद पर दोनों देशों में हो रही कमांडर स्तर की वार्ता !    देश में अब इटली से भी ज्यादा कोरोना मरीज, 2.36 लाख पहुंचा आंकड़ा !    पूर्व राज्यपाल एवं दिल्ली पुलिस के पूर्व आयुक्त वेद मारवाह का निधन !    ट्रंप जर्मनी से वापस बुलाएंगे 34000 अमेरिकी सैनिक !    आये तुम याद मुझे !    

कौन होगा पीयू का अगला डीएसडब्ल्यू, लामबंदी शुरू

Posted On May - 21 - 2020

जोगिंद्र सिंह/ट्रिन्यू
चंडीगढ़, 20 मई
पंजाब विश्वविद्यालय के डीएसडब्ल्यू प्रो. इमानुअल नाहर 31 मई को रिटायर होने जा रहे हैं। एेसे में पीयू का अगला डीएसडब्ल्यू कौन होगा, इसे लेकर पीयू में लामबंदी शुरू हो गयी है। इसके लिए सिंडिकेट की बैठक 30 मई को 11 बजे होगी।
बताया जाता है कि कुलपति की ओर से उनके खेमे के खासमखास प्रो. देविंदर सिंह, प्रो. हरीश और प्रशांत गौतम का नाम उछाला जा रहा है। लेकिन प्रो. हरीश कुमार खुद डीएसडब्ल्यू बनने में कोई खास रुचि नहीं रखते। उनका कहना है कि वह टीचिंग व रिसर्च पर फोकस करना चाहते हैं। प्रशांत गौतम ने भी कहा कि उनके पास हिमाचल उच्चतर शिक्षा परिषद व केंद्रीय पर्यटन बोर्ड की ओर से कई जिम्मेदारियां हैं। प्रो. देविंदर सिंह ने कहा कि उनके पास नंबर नहीं है, ऐसे में गोयल ग्रुप जो करेगा उसे देखा जायेगा। दूसरी ओर डीएसडब्ल्यू पद के लिए गोयल धड़े से प्रो. जेके गोस्वामी और प्रो. जतिंदर ग्रोवर के नाम लिये जा रहे हैं। प्रो. गोस्वामी एक बार कुछ दिनों के लिये इस पद पर रह भी चुके हैं। सिंडिकेट में आंकड़ा गोयल ग्रुप के पक्ष में है, 11 सदस्य अशोक-नवदीप गोयल ग्रुप के हैं जबकि महज चार सदस्य कुलपति समर्थक खेमे से हैं। एक नाम प्रो. रजत संधीर का भी लिया जा रहा है जिस पर शायद दोनों खेमों में रजामंदी हो सकती है।


Comments Off on कौन होगा पीयू का अगला डीएसडब्ल्यू, लामबंदी शुरू
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.