‘नार्को टेररिस्ट' अमित गंभीर उर्फ ‘बॉबी' के खिलाफ पहला आरोपपत्र दाखिल !    सीतारमण ने एफएसडीसी बैठक में लिया अर्थव्यवस्था की स्थिति का जायजा !    ब्रिटेन में भारतीय मूल के 2 व्यक्तियों को ड्रग्स बरामदगी मामले में 34 साल की सजा !    बाबरी मस्जिद : 4 जून को भाजपा नेताओं के बयान होंगे दर्ज !    केरल में 2 महीने बाद शराब बिक्री शुरू, बेवक्यू ऐप से लेना होगा टोकन! !    आइसोलेशन सेंटरों में अलग से खाना-पानी मुहैया कराये दिल्ली सरकार : हाईकोर्ट !    सुप्रीमकोर्ट ने श्रमिक पलायन संकट पर केन्द्र से पूछे तीखे सवाल !    शराब कारोबारी ने पत्नी, बच्चों के लिये पूरा हवाई जहाज लिया किराये पर! !    दिल्ली के किसान ने श्रमिकों को विमान से भेजा पटना, प्रवासियों ने डर से बंद कर ली आंखें! !    चीनी अधिकारियों पर प्रतिबंधों को मंजूरी, अमेरिका करेगा रुख कड़ा !    

कोरोना से एक और मौत

Posted On May - 22 - 2020

चंडीगढ़, 21 मई (ट्रिन्यू)
पंजाब में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस के कारण अमृतसर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में इस वायरस के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 39 हो गई है। राज्य में इस दौरान कोराना संक्रमण के 24 और मामले सामने आने से प्रभावित व्यक्तियों की गिनती बढ़कर 2029 हो गई है। अमृतसर में सामने आये 5 नये मामलों में एक विदेश से लौटा व्यक्ति भी शामिल है। इसी तरह होशियारपुर से सात नये केस सामने आये। राज्य के बरनाला जिले में आज एक कंबाइन वर्कर पॉजिटिव पाया गया। गुरदासपुर जिले मे 4, पठानकोट से 2, लुधियाना से 3 जबकि पटियाला और कपूरथला जिलों से आज एक-एक नया मामला सामने आया। इस बीच, मोहाली, संगरूर, फिरोजपुर और मोगा जिलों में सभी मरीजों को ठीक हो जाने पर छुट्टी दे दिये जाने से ये चारों जिले बृहस्पतिवार को कोरोना मुक्त हो गये।

लुधियाना में तीन पाॅजिटिव
लुधियाना (निस) : लुधियाना में आज तीन नये मरीज कोरोना पाॅजिटिव पाये गये। सिविल सर्जन डा. राजेश बग्गा ने बताया कि इनमें एक आरपीएफ का जवान भी शामिल है। लुधियाना में तैनात होने के बावजूद उसकी गिनती दिल्ली के कोरोना पाॅजिटिव मरीजों में होगी। उन्होंने बताया कि अन्य में एक ढाबा कालोनी और तीसरा जिला के गोह गांव का है।

पठानकोट में 2 नये मामले
पठानकोट (निस) : जिला पठानकोट में कोरोना के दो मामले सामने आए हैं। इनमें से एक व्यक्ति विदेश से आया है तथा दूसरा पठानकोट शहर का रहने वाला है डिप्टी कमिश्नर पठानकोट गुरप्रीत सिंह खैहरा ने बताया कि आज मिले दो कोरोना पाॅजिटिव लोगों का चिंतपूर्णी मेडिकल कालेज में के आईसोलेशन वार्ड में इलाज किया जाएगा।

मोहाली हुआ कोरोना फ्री
मोहाली (निस) : मोहाली के लिए राहतभरी खबर है। जिले में कोरोना का अब कोई मरीज नहीं है। बचे हुए दो मरीजों को बृहस्पतिवार पीजीआई से छुट्टी मिल गई है। सिविल सर्जन डॉ. मंजीत सिंह ने कहा कि जिले में कोरोना वायरस के कुल 105 मामले थे जिनमें से 102 मरीजों को ठीक हो जाने पर छुट्टी देकर घर भेज दिया गया है जबकि तीन मरीजों की मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को जिन मरीजों को छुट्टी दी गई है, उनमें नया गांव का रहने वाला 30 साल का अंकित जबकि गांव मिल्ख का रहने वाला 24 वर्षीय सुमन शामिल हैं।

गुरदासपुर में चार गर्भवती महिलाएं पॅाजिटिव
गुरदासपुर (निस) : जिला गुरदासपुर में अब जिले में कम्युनिटी ट्रांसमिशन शुरू हो गया है। बृहस्पतिवार को चार गर्भवती महिलाएं कोविड-19 संक्रमित पाई गईं। इसकी पुष्टि खुद सिविल सर्जन गुरदासपुर किशन चंद की ओर से की गई। उक्त महिलाओं के टेस्ट 19 मई को बटाला में किए गए। सभी महिलाओं की उम्र 30 से 35 साल के बीच है। उक्त महिलाएं बसंत नगर बटाला, धनधोई कादियां, ढढियाला नजारा, तथा डल्ला गांव (सभी तहसील बटाला) से संबंधित हैं। सिविल सर्जन डॅा किशन चंद ने बताया कि महिलाओं में से दो ने बच्चों को जन्म दिया है जबकि दो की डिलिवरी अभी शेष है।

होशियारपुर में 7 और पाॅजिटिव केस आए सामने
होशियारपुर (निस) : सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह ने बताया कि जिले में पाॅजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले व्यक्तियों के लिए गए सैंपलों में से 92 सैंपलों की रिपोर्ट आज प्राप्त हो गई है, जिनमें से 7 नए पाॅजिटिव केस सामने आए हैं।


Comments Off on कोरोना से एक और मौत
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.