पीएम ने किया कोहली, सचिन से लोगों को जागरूक करने का आग्रह !    भारत से लौटे दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों के टेस्ट ‘नेगेटिव' !    पर्ल हत्याकांड : फांसी को कैद में बदलने पर पाक की निंदा !    बेटी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, भाई फरार !    ब्रिटेन के काॅमेडियन एडी लार्ज की संक्रमण से गयी जान !    ‘द योगी बीयर शो' फेम जूली बेनेट की वायरस से मौत !    जम्मू-कश्मीर में लश्कर के 4 सदस्य गिरफ्तार !    14 राज्यों में 647 तबलीगी सदस्य कोरोना के मरीज !    वुहान में ढील, लेकिन लोगों को घरों में रहने की हिदायत !    स्पेन में लगातार दूसरे दिन 900 से अधिक लोग बने काल का ग्रास !    

फोन नंबर तो कर दिए जारी, लेकिन नहीं मिलता जवाब

Posted On March - 26 - 2020

रंजू एेरी डडवाल/ट्रिन्यू
चंडीगढ़, 25 मार्च


चंडीगढ़ में बुधवार को दूध खरीदने के लिए बाजार पहुंचे लोग। – दैनिक ट्रिब्यून

चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा सब्जी,फलों व अन्य आवश्यक वस्तुएं घर पर मँगवाने के फोन नंबर तो जारी कर दिए गए हैं। लेकिन अधिकांश फोन नंबर पर कोई जवाब नहीं मिलता। वहीं कई फोन स्विच ऑफ आते हैं। इतना ही नहीं फोन करने पर दवाई मंगाने वाली भी बात प्रशासन की सही साबित नहीं हो रही है। इससे लोगों की परेशानी बढ़ती जा रही है। सूचना मिलने के बाद चंडीगढ़ प्रशासन जरूरी सामान उपलब्ध करवाने के लिए सक्रिय हुआ। चंडीगढ़ प्रशासन ने सामान उपलब्ध करवाने के लिए निगमायुक्त केके यादव के नेतृत्व में पीसीएस अधिकारियों की टीम को तैनात किया है। बुधवार को प्रशासक के सलाहकार मनोज परिदा ने अधिकारियों की बैठक के बाद गृह सचिव ने सेक्टरों में सामान उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। इसमें अलग सेक्टरों में 4 पीसीएस अधिकारियों को नियुक्त किया गया है। पीसीएस अधिकारी उमा शंकर गुप्ता सेक्टर-1 से 4, 9 से 12, 14 से 17, 22 से 25, 35 से 43, 52 से 56 तक में जरुरी सामान की सप्लाई की देखरेख करेंगे। पीसीएस अधिकारी राकेश कुमार पोपली सेक्टर 5 से 8,26,18,19,27,28,21,20,29,30,31,32,33,34, सेक्टर 44 से 51,61,63। पीसीएस अधिकारी रुपिंदर जीत बराड़ ईडब्ल्यूएस कॉलोनी, रिहेबलिटेशन कोलोनी खुड्डा अली शेर, खुड्डा लाहोरा, खुड्डा जस्सू, सारंग पुर,धनास, डड़ूमाजरा, मलोया, पलसौर, कजहेड़ी, बुट्टरेल, बड़ेरी, अटवा इत्यादि शामिल हैं। पीसीएस हरजीत सिंह, ईडब्ल्यूएस रिहेबलिटेशन कोलोनी कैम्बाला, भगवान पूरा, किशनगढ़, इंदिरा कॉलोनी, मनीमाजरा, बापूधाम कॉलोनी, मॉडर्न हाउसिंग काॅप्लेक्स,मौलीजागरां, दरिया, रायपुर कला,कालोनी नंबर 4, इंडस्ट्रियल एरिया कॉलोनी, रामदरबार,मक्खन माजरा, हालो माजरा, करसान कॉलोनी, बेहलांना, बुड़ैल शामिल है।

मिलता रहेगा पेट्रोल
चंडीगढ़ (ट्रिन्यू) : कोरोना वायरस के कारण लगे कर्फ्यू में भी इंडियन ऑयल पेट्रोल मिलता रहेगा। प्रेस में जारी बयान में कंपनी के एक्जयूकेटिव डायरेक्टर कालीकृष्णा एम द्वारा कहा गया है कि आपातकाल के समय में भी वह ग्राहकों की सेवा के लिए तत्पर हैं और पेट्रोल पंप पर लोगों को पेट्रोल मिलता रहेगा।

‘सांसद ने मुसीबत में छोड़ा लोगों का साथ’
प्रशासन से आग्रह करते हुए छाबड़ा ने कहा कि इस अव्यवस्था को शीघ्र ही ठीक करने की कोशिश की जाए। उन्होंने कहा कि मुश्किल समय में भाजपा सांसद किरण किरण खेर की शहर में गैरमौजूदगी हैरान करती है। छाबड़ा ने कहा ऐसी मुश्किल घड़ी में जहां सांसद को शहर की जनता की दिक्कतों को दूर करना चाहिए था, लेकिन वह खुद ही शहर से नदारद हैं।


Comments Off on फोन नंबर तो कर दिए जारी, लेकिन नहीं मिलता जवाब
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Manav Mangal Smart School
Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.