षष्ठम‍्-कात्यायनी !    इस बार गायब है आमों की मलिका ‘नूरजहां’ !    हालात से चिंतित जर्मन राज्य के वित्त मंत्री ने की आत्महत्या !    भारतीय मूल के लोग आये आगे !    दिल्ली से पैदल मुरैना जा रहे व्यक्ति की आगरा में मौत !    राज्यों और जिलों की सीमाएं सील !    लॉकडाउन से बिजली की मांग में भारी कमी !    अजिंक्य रहाणे ने 10 लाख रुपये किये दान !    दान का सिलसिला जारी, पीएम ने राष्ट्रपति का किया धन्यवाद !    ईरान से लाये 275 लोगों को जोधपुर में रखा गया अलग !    

जरूरी सामान न मिलने की शिकायत

Posted On March - 26 - 2020

चंडीगढ़, 25 मार्च (एजेंसी)
पंजाब और केन्द्रशासित प्रदेश चंडीगढ़ में बुधवार को कर्फ्यू के बावजूद लोग जरूरी सामान खरीदने के लिये बाहर निकले। लोगों ने दावा किया कि प्रशासन अपने वादे के अनुसार उन्हें घर पर जरूरी सामान मुहैया कराने में नाकाम रहा है। एक ओर जहां अधिकारियों ने सभी जिलों में घरों पर जरूरी सामान मुहैया कराने के लिये अलग-अलग समय तय कर रखा है, वहीं दूसरी ओर, कई जगहों पर लोगों की शिकायत है कि उन्हें जरूरी सामान विशेषकर सब्जी, फल और किराने का सामान नहीं मिल रहा है। इससे पहले मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा था कि उपायुक्त किराने का सामान, दूध, फल और सब्जियां घर-घर पहुंचाना सुनिश्चित करेंगे। अधिकारियों ने कहा कि लोगों को चयनित सब्जी विक्रेताओं, किराने की दुकानों, दवा दुकानों के फोन नंबर दिये गए हैं ताकि वे घर बैठे ही सामान मंगा सकें। मोहाली के एक निवासी ने कहा कि मुझे घर पर मंगाई गई सब्जियां अभी तक नहीं मिली हैं। मोहाली में प्रशासन ने कर्फ्यू में ढील दी थी लेकिन बाद में अपना आदेश वापस ले लिया। जिला प्रशासन ने अधिकतर स्थानों पर दूध घरों पर पहुंचाने के लिये सुबह 6 से 9 बजे तक का समय तय कर रखा है जबकि सुबह 8 बजे से 11 बजे तक सब्जी और दवाएं पहुंचाने का समय तय किया गया है।

नांदेड़ में फंसे श्रद्धालु,अमरेंद्र ने शाह, उद्धव को लिखा पत्र
चंडीगढ़ (एजेंसी) : पंजाब के मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह ने बुधवार को कहा कि उन्होंने देशभर में लागू लॉकडाउन के चलते नांदेड़ के गुरुद्वारा हजूर साहिब में फंसे श्रद्धालुओं को निकालने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है। तीर्थयात्री वहां काफी समय से फंसे हैं और उनका अपने घरों और परिवारों के पास सुरक्षित लौटना हमारी जिम्मेदारी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब से लगभग 2000 तीर्थयात्री महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित गुरद्वारा हजूर साहिब में माथा टेकने गए थे।

हेल्पलाइन जारी
बठिंडा (निस) : शहर में जरूरतमंद लोगों को दवाइयां पहुंचाने के लिए सिविल व पुलिस विभाग ने मिल कर योजना तैयार की है। जिलाधीश बी श्री निवासन ने दी। इस अवसर पर एसएसपी बठिंडा डा. नानक सिंह भी उपस्थित थे। जिलाधीश ने बताया कि शहर निवासी मोबाइल नंबर 9878001451 व 9814282850 पर काल कर अपनी जरूरत की दवाई नोट करवा सकते हैं। उसके बाद नजदीक के मेडिकल स्टोर से पीसीआर के मोटर साइकिल कर्मचारी घर दवाई पहुंचायेंगे। बाद में इस काम में और लोगों को भी शामिल किया जायेगा ।


Comments Off on जरूरी सामान न मिलने की शिकायत
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Manav Mangal Smart School
Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.