चालकों को दिये गुलाब, कहा कृपया घर में रहें !    सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई तो होगी कार्रवाई !    कल तक सभी डिपो में राशन पहुंचाएं अधिकारी !    जेपी और पंत अस्पताल में आज से ओपीडी बंद !    मुंबई में आवासीय इकाइयों की बुकिंग 78% गिरी !    पीएम ने किया कोहली, सचिन से लोगों को जागरूक करने का आग्रह !    भारत से लौटे दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों के टेस्ट ‘नेगेटिव' !    पर्ल हत्याकांड : फांसी को कैद में बदलने पर पाक की निंदा !    बेटी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, भाई फरार !    ब्रिटेन के काॅमेडियन एडी लार्ज की संक्रमण से गयी जान !    

कैथल जिले में 210 होम क्वारंटाइन

Posted On March - 27 - 2020

कैथल, 26 मार्च (हप्र)
कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर जिले में अब तक 210 लोग होम क्वारंटाइन हैं। इसी प्रकार सरकारी आदेशों की अवहेलना करने के आरोप तहत थाना चीका पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने बताया कि एसएमओ गुहला संजीव गोयल की सूचना पर दर्ज मामले अनुसार सुनील गोयल निवासी हुड्डा पार्ट-2 चीका जो कुछ दिन पूर्व विदेश से लौटा था, जिसको 15 मार्च से 2 अप्रैल तक घर के अंदर रहने के आदेश दिए गये थे, जिनकी अवहेलना करते हुए आरोपी घर के अंदर नहीं रहा। आरोपी के खिलाफ थाना चीका में केस दर्ज करके एसआई चंदेश्वर द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
कोरोना संदिग्ध युवक को किया आइसोलेट
जगाधरी (निस) : कोरोना को भगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी गंभीरता से जुटा हुआ है। बाहर से आने वालों पर विभाग पुलिस की मदद से पैनी नजर रख रहा है। इसी कड़ी में एक युवक को विभाग ने प्रारंभिक जांच कर गहन जांच के लिए आइसोलेट कर दिया। जानकारी के अनुसार करीब 15 साल का यह युवक तीन-चार दिन पहले गुरुग्राम से जगाधरी में आया था। इसकी खांसी व बुखार ठीक नहीं हो रहा था। बृहस्पतिवार को इसका पता लगते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम पंहुच गई। टीम ने इसकी प्रारंभिक जांच की। कुछ शक होने पर इसे टीम अपने साथ ले गई। जानकारी के अनुसार युवक को टीम ने आइसोलेट कर दिया है।

कोरोना मरीज होने की झूठी अफवाह फैलाने पर मामला दर्ज
एक व्यक्ति के बारे में व्हाट्सएप पर कोरोना वायरस से संफ्मित होने की झूठी अफवाह फैलाने के आरोप तहत थाना तितरम में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी जांच की जा रही है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना तितरम पुलिस के हैडकांस्टेबल सुरेश कुमार की शिकायत पर दर्ज मामले अनुसार किसी व्यक्ति द्वारा डाले गए व्हाटसएप मैसेज में गांव काकौत निवासी एक व्यक्ति का नाम लेकर उसे कोरोना वायरस का संदिग्ध बताया गया। हवलदार द्वारा की गई जांच के दौरान उक्त व्यक्ति को कोरोना से संक्रमित नहीं पाए जाने उपरांत पुलिस द्वारा नामालूम व्यक्ति के खिलाफ झूठी अफवाह फैलाने के आरोप तथा सरकारी आदेशों की अवहेलना करने के आरोप तहत थाना तितरम में केस दर्ज करके जांच की जा रही है।


Comments Off on कैथल जिले में 210 होम क्वारंटाइन
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Manav Mangal Smart School
Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.