लॉकडाउन तोड़ने वालों पर केस दर्ज करें : केंद्र !    हरियाणा : 107 विदेशियों पर एफआईआर !    कब्रिस्तान में दफनाने नहीं दिया तो करना पड़ा दाह संस्कार !    बंद के 20वें दिन तक 83% कम होंगे मामले : रिपोर्ट !    सोशल मीडिया पर अफवाहों के बाद स्वास्थ्य कर्मियों पर पथराव, 7 गिरफ्तार !    पंजाब को जाने वाले 14 रास्ते सील !    संक्रमित की मौत, धारावी खतरे में ! !    15 और मौतें, केस 2000 पार !    विदेशियों को छोड़ने लंदन जाएगा एयर इंडिया का विमान !    स्वर्ण मंदिर के पूर्व ‘हजूरी रागी’ निर्मल सिंह का निधन !    

बुजुर्ग पिता की ईंटें मारकर हत्या

Posted On February - 14 - 2020

मोहाली के साथ लगते कस्बा खरड़ में बृहस्पतिवार को आरोपी रिंकू को गिरफ्तार करके लाते पुलिस कर्मचारी। -निस

मोहाली/खरड़, 13 फरवरी (निस/स)
मुंडी खरड़ के वार्ड नंबर-2 में नशे के आदी एक लड़के ने अपने पिता का सिर पर ईंट से वार कर बेहरमी से कत्ल कर दिया। खरड़ के डीएसपी पाल सिंह ने बताया कि मुंडी खरड़ के वार्ड नंबर-2 निवासी हंसराज (50) का उसके नशेड़ी लड़के रिंकू ने कत्ल कर दिया। कत्ल की यह वारदात हंसराज के छोटे लड़के सोनू ने अपने आंखों से देखी। उन्होंने बताया कि रिंकू नशा करने का आदी है और अकसर नशे के लिए अपने पिता से पैसों की मांग करता था जिस कारण उनका रोजाना झगड़ा होता था। पुलिस ने मृतक के छोटे लड़के सोनू के बयानों पर आरोपी रिंकू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

हंसराज की फाइल फोटो।

दिहाड़ी से वापस आया बाप तो कर दी हत्या
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हंसराज की पत्नी की काफी अरसा पहले मौत हो चुकी है और वह ठेकेदार के पास दिहाड़ी करता था। हंसराज की दो बेटियां व दो लड़के हैं। बुधवार शाम को हंसराज जब दिहाड़ी करके वापस घर आया तो बड़ा बेटा रिंकू उससे पैसे मांगने लगा। हंसराज ने उसे कहा कि वह उसे नशे के लिए पैसे नहीं देगा अगर उसे नशा करना है तो वह खुद कमाए और खुद खाए। इस बात को लेकर उनमें झगड़ा हो गया और रिंकू ने ईंट उठाकर अपने पिता के सिर पर कई वार कर दिए। घायल हंसराज को उसका छोटा बेटा सोनू अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Comments Off on बुजुर्ग पिता की ईंटें मारकर हत्या
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Manav Mangal Smart School
Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.