बर्थडे पार्टी देने वाले ज्वैलर की कोरोना से मौत, पार्टी में शामिल 150 लोगों में खौफ! !    अमरनाथ के जयकारों से गूंजा श्रीनगर, पूजा के बाद दशनामी अखाड़ा लौटी छड़ी मुबारक !    शाह, राजनाथ, केजरीवाल ने किया नवनिर्मित कोविड-19 अस्पताल का दौरा !    कोलकाता में बहुमंजिला इमारत में लगी आग !    दिल्ली में दुनिया के सबसे बड़े कोविड केंद्र का उद्घाटन !    ओडिशा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 4 माओवादी ढेर !    मुख्तार अंसारी पर गिरी गाज़, प्रशासन ने ढहाये करीबी लोगों के भवन !    चीन से तनाव के बीच मोदी ने की राष्ट्रपति से मुलाकात !    सीबीएसई और फेसबुक सिखाएंगे शिक्षकों और विद्यार्थियों को डिजिटल सेफ्टी के गुर! !    भारी वर्षा-तूफान से पेड़ गिरे, धर्मशाला-कांगड़ा मुख्य मार्ग अवरुद्ध !    

बीपीएल कार्ड चाहिए तो मेरे पास भेजो कोई सुंदर महिला

Posted On February - 15 - 2020

गुरुग्राम, 14 फरवरी (हप्र)
बीपीएल कार्ड बनवाने के बदले एक अधिकारी ने आवेदक से अपना शौक पूरा करने के लिए सुंदर महिला को उसके पास भेजने की मांग रख दी। आरोप है कि आवेदक ने अधिकारी की बात नहीं मानी तो आरोपी अधिकारी उसे 7 महीने से परेशान कर रहा है। इतना ही नहीं वह बार-बार फोन करके रविवार के दिन कार्यालय में ही महिला को लाने की मांग कर रहा था। विधायक सत्य प्रकाश जरावता ने आरोपी अधिकारी की बर्खास्तगी के लिए शहरी स्थानीय निकाय विभाग के डायरेक्टर को चिट्ठी लिखी है। मामले की जांच एसडीएम को सौंपी गई है।
पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता पटौदी में जन समस्याएं सुनने के लिए पहुंचे थे। बीडीपीओ कार्यालय में उनके समक्ष एक व्यक्ति ने शिकायत करते हुए कहा कि पालिका प्रशासन के एक अधिकारी ने उसका बीपीएल कार्ड बनवाने के बदले में सुंदर महिला उसके पास भेजने की मांग रखी। खोड़ निवासी व्यक्ति ने अपनी शिकायत को प्रमाणित करने के लिए विधायक के समक्ष फोन कॉल रिकॉर्डिंग सुनाई है। काॅल रिकार्डिंग सुनने और साक्ष्य देखने के बाद विधायक ने मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने शहरी स्थानीय निकाय विभाग के डायरेक्टर को मामले की शिकायत करते हुए पत्र लिखा है। विधायक ने आश्वासन दिया है कि आरोपी अधिकारी के िखलाफ कार्रवाई की जायेगी।


Comments Off on बीपीएल कार्ड चाहिए तो मेरे पास भेजो कोई सुंदर महिला
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.