एलएसी विवाद : पीछे हटीं चीन और भारत की सेनाएं! !    आगरा में बढ़े कोरोना केस, आज नहीं खुलेगा ताजमहल! !    अवैध संबंध : पत्नी ने अपने प्रेमी से करवायी पति की हत्या! !    कोरोना : भारत ने रूस को पीछे छोड़ा, कुल केस 7 लाख के करीब !    भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साधा राहुल गांधी पर निशाना !    अब गांवों के बुजुर्ग भी टहल सकेंगे पार्कों में !    24 घंटे में केस 24 हजार पार, 613 मौतें !    दिल्ली में खुला दुनिया का सबसे बड़ा कोविड केंद्र !    ओडिशा में सुरक्षाबलों ने मार गिराये 4 माओवादी !    दबिश से पहले थाने से आया था फोन !    

गैंगस्टर सुखविंदर मोनी ने पुलिस पूछताछ में उगले कई राज

Posted On February - 13 - 2020

लुधियाना, 12 फरवरी (निस)
लुधियाना पुलिस ने गत 23 जनवरी को यहां जवाहर नगर में हरजिंदर सिंह उर्फ जिंदी नामक एक होटल कारोबारी की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी खूंखार गैंगस्टर सुखविंदर सिंह मोनी, सुमित उर्फ चोटी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लुधियाना के पुलिस आयुक्त राकेश अग्रवाल ने संवाददाताओं को बताया कि जिंदी को मारने के लिए सात खूंखार अपराधी, जो इसी गिरोह के सदस्य हैं, यहां आए थे। उनमें से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीन अभी फरार हैं।
उल्लेखनीय है कि सुखविंदर सिंह उर्फ मोनी को गत सप्ताह हरिद्वार पुलिस ने एक कार लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बाद में लुधियाना पुलिस उसे जिंदी हत्याकांड के संबंध में प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। पुलिस आयुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने स्पष्ट किया कि उसे संदेह था कि जिंदी उसकी गतिविधियों की सूचना पुलिस को देता है क्योंकि दोनों स्थानीय जवाहर नगर के ही रहने वाले हैं और पुराने दोस्त हैं। उसने पुलिस को यह भी बताया कि हरजिंदर सिंह उर्फ जिंदी पर गोली उसने और उसके साथी चोटी ने तब चलाई थी जब वह अपने एक डाक्टर दोस्त की क्लीनिक में बैठा हुआ था। पुलिस आयुक्त ने बताया कि मोनी पर विभिन्न थानों में 21 और चोटी पर 11 गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं।
जगरांव से उखाड़ ले गये थे एटीएम
पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि लुधियाना में मोनी ने दो एटीएम लूटने की कोशिश की। शहर में तो लूट नहीं सका लेकिन जगरांव में एक एटीएम उखाड़ कर ले गए थे जिसमें 25 लाख रुपए थे। पूछताछ के दौरान उसने यह भी माना कि अंबाला में एक व्यापारी की हत्या के लिए उसने 25 लाख रुपये की सुपारी ली थी। उसमें वह गिरफ्तार भी हो गया था लेकिन जमानत पर रिहा होने के बाद उसने अंधाधुंध वारदातें की। पुलिस आयुक्त ने कहा कि गैंगस्टर मोनी के गिरोह में 45 सदस्य थे।


Comments Off on गैंगस्टर सुखविंदर मोनी ने पुलिस पूछताछ में उगले कई राज
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.