पुलिस पर हमला, आईपीएस अफसर घायल !    गगनयान : अंतरिक्ष यात्रियों का प्रशिक्षण स्थगित !    14 माह और ढाई साल के मासूम भी चपेट में !    चीन में 39 नये मामले !    कोरोना रिलीफ फंड 9929 शिक्षक अंशदान से वंचित !    'इस साल टेनिस टूर्नामेंट होने की संभावना कम' !    24 घंटे में 28 नये कोरोना पॉजिटिव !    मोहाली में एक और कोरोना मरीज !    धड़ल्ले से हो रही जरूरी वस्तुओं की कालाबाजारी !    एकदा !    

कालका-पिंजौर फाटक पर तंग सड़क बनाने के कारण जाम

Posted On February - 25 - 2020

पिंजौर-कालका पुराने हाईवे के रेलवे क्राॅसिंग पर सोमवार को फाटक खुलते ही आमने-सामने आकर फंसे हुए वाहन। -निस

पिंजौर, 24 फरवरी (निस)
पिंजौर-कालका पुराने हाईवे स्थित रेलवे फाटक पर पीडब्ल्यूडी और रेलवे विभाग द्वारा अंडरपास निर्माण कार्य करने के चलते एक वैकल्पिक मार्ग और अस्थाई रेलवे फाटक का निर्माण किया था लेकिन यह सड़क इतनी तंग है कि फाटक बंद होते ही टूव्हीलर, थ्रीव्हीलरों सहित अन्य वाहन ट्रैफिक नियमों को तोड़ते हुए बेतरतीब तरीके से खड़े हो जाते हैं। जिस कारण फाटक खुलते ही दोनों ओर वाहन आमने-सामने आ जाते हैं, जिससे ट्रैफिक जाम की समस्या पैदा हो जाती है।
रोजाना ट्रेन की आवाजाही के लिए लगभग 15 बार फाटक बंद किया जाता है। यहां सड़क इतनी तंग है कि दो बड़े वाहन एकसाथ आसानी से नहीं निकल पाते। जब अव्यवस्थित तरीके से वाहन चलते हैं तो अधिक दिक्कत पेश आती है। कालका से पिंजौर जाने वाले वाहनों को मजबूरन पुरानी तोड़ी गई सड़क पर से होकर गुजरना पड़ता है। इतना ही नहीं, गत 2 सप्ताह से अंडरपास निर्माण कार्य भी रुका पड़ा है और पुरानी सड़क की भी खुदाई कर रखी है। इससे आसपास के दुकानदारों के कारोबार पर भी बुरा असर पड़ रहा है।


Comments Off on कालका-पिंजौर फाटक पर तंग सड़क बनाने के कारण जाम
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Manav Mangal Smart School
Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.