हथीन 10 बांग्लादेशी मिलने से हड़कंप !    सीबीएसई : 11वीं में अब ‘अप्लाइड मैथ्स’ का भी विकल्प !    बीएस-4 मानें कोर्ट का आदेश : केंद्र !    बिना सब्सिडी गैस सिलेंडर 61.5 रुपये सस्ता !    चीन ने लक्षण मुक्त मामलों का किया खुलासा !    महामारी के 10 हॉटस्पॉट !    अभिनेता एंड्रियू जैक की कोरोना से मौत !    जम्मू-कश्मीर : समूह-4 तक की नौकरियां होंगी आरक्षित !    विप्रो व अजीम प्रेमजी फाउंडेशन देंगे 1125 करोड़ !    यूबीआई और ओबीसी का पीएनबी में विलय !    

एटीएम काटकर 8 लाख लूटे

Posted On February - 13 - 2020

मोहाली स्थित टंगौरी कॉलेज रोड पर मौके पर जांच करती पुलिस।

मोहाली, 12 फरवरी (निस)
टंगौरी कॉलेज रोड पर गुरुद्वारा साहिब के पास देर रात पंजाब एंड सिंध बैंक का एटीएम काटकर बदमाश 8 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। लूट का पता उस समय लगा जब एटीएम शटर का ताला खोलने आए व्यक्ति ने शटर के ताले टूटे हुए देखे। इसके बाद उसने बैंक को मामले की जानकारी दी। सोहाना थाने से पुलिस अधिकारी दमनवीर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम के साथ जांच की। टीम ने मौके से कुछ सैंपल एकत्र किए हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। बैंक मैनेजर कुलदीप सिंह ने बताया कि वह रोजाना 6 से 7 बजे तक बैंक बंद करके चले जाते हैं। बैंक के बाहर एटीएम लगा है जिसे 8 बजे बंद कर दिया जाता है और सुबह दोबारा से एटीएम के शटर का ताला खोल दिया जाता है। उन्होंने बताया कि सुबह साढ़े 6 बजे व्यक्ति ने शटर का ताला टूटा हुआ देखा और मामले की जानकारी दी।
गैस कटर से काटी मशीन
बदमाशों ने जिस तरह वारदात को अंजाम दिया है उसे देखकर लग रहा है लूटेरे एक्सपर्ट थे। एटीएम की मशीन गैस कटर से काटी गई जिसके बाद उसमें रखी ट्रे में पड़े सभी रुपए निकाल लिए गए हैं। बैंक मैनेजर कुलदीप सिंह ने बताया कि फिलहाल पूरी रकम की जानकारी वह नहीं दे सकते लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि एटीएम में 8 लाख के करीब रुपए थे।
सीसीटीवी पर डाला स्प्रे
बदमाशों ने बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों पर लूट से पहले स्प्रे डाल दिया ताकि उनकी पहचान न हो सके, लेकिन कुछ फुटेज में पता चला कि लूटेरे नाकाबपोश थे और कार में सवार होकर वहां आए थे।


Comments Off on एटीएम काटकर 8 लाख लूटे
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Manav Mangal Smart School
Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.