अभी-अभी उतरा हूं, भारत महान है... : ट्रंप !    सीएम दुराग्रह छोड़ें या परिणाम भुगतें !    नीरव मोदी की जब्त घड़ियों, कारों की नीलामी आज !    युद्ध अपराधों पर प्रस्ताव से अलग हुआ श्रीलंका !    बेअदबी मामला : आईजी कुंवर विजय प्रताप पहुंचे सीबीआई कोर्ट !    चंबा में भूकंप के झटके !    गैंगरेप पीड़िता ने किया आत्मदाह !    नवाज शरीफ भगोड़ा घोषित !    कर्नाटक के मंत्री ने कहा- समान नागरिक संहिता लाने का समय !    महबूबा की नजरबंदी के खिलाफ याचिका पर नोटिस !    

2020 के ट्रेंडिंग मेकअप टिप्स

Posted On January - 25 - 2020

साल 2020 के बदलते ट्रेंड्स के साथ हम सबको भी मेकअप रिबूट की जरूरत है । मैट और ओवरलाइनड लिप्स की जगह बाम लिप्स का ट्रेंड आएगा।
ग्लॉसी लिप्स
साल 2020 में मैट लिपस्टिक की जगह ग्लॉसी लिपस्टिक या लिप ग्लॉस का ट्रेंड रहेगा । इसी तरह के कलर्स के साथ लिप ब्लॉसम करेंगे।
फेदरड आईब्रो
फैशन एक्सपर्ट की मानें तो साल 2020 में आइब्रो के भी कुछ नये ट्रेंड दिखेंगे। दरअसल चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने में आईब्रो का बड़ा असर दिखता है। इसलिये अपनी आईब्रोज़ को ज्यादा घना या फेदरड बनाने के लिए उन्हें नरमी से ब्रश से सहलाएं ताकि ये दिखने में आकर्षक लगें। मार्केट में कई तरह के प्रोडक्ट इंट्रोड्यूज़ हो रहे हैं, जैल की भी मदद ली जा सकती है। चाहें तो इंस्टाग्राम के मेकअप ट्रेंडस को फॉलो करें।
आईशैडो
लिलेक या चमकदार आईशैडो हमेशा से ट्रेंड में रही है। चाहे कोई डिस्को पार्टी हो या फैमिली फंक्शन, लड़कियां अक्सर चमकीली आईशैडो को लगाना पसंद करती हैं लेकिन इस बार इसमें कुछ नये ट्रेंड दिख रहे हैं। 2020 में हम सभी को पर्पल शेड देखने को मिलेगा। यह एक बकाइन शेड बनने वाला है। यानी कई रंगों को मेल।
प्री-हाईलाइट
चेहरे, गर्दन और माथे पर नेचुरल ग्लो के लिए फाउंडेशन से पहले लिक्विड हाइलाइटर लगाएं और गले और माथे पर अच्छे से मसाज करें। इससे नेचुरल लुक मिलेगा और दिन भर मेकअप टिका रहेगा।
वाटर-टिंट फाउंडेशन
बेस बनाने के लिए वाटर टिंट फाउंडेशन का चलन रहेगा। वाटर टिंट फाउंडेशन बहुत ही लाइट वेट होता है और त्वचा में नेचुरल ग्लो आता है।


Comments Off on 2020 के ट्रेंडिंग मेकअप टिप्स
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Manav Mangal Smart School
Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.