बीरेंद्र सिंह का इस्तीफा मंजूर, हरियाणा से राज्यसभा के लिए खाली हुई दो सीटें !    हरियाणा में अब 12वीं तक के विद्यार्थियों को मिलेंगी मुफ्त किताबें !    जेबीटी टीचर ने तैयार की पराली साफ करने की मशीन !    स्केनिंग मशीन से शवों की पहचान का प्रयास !    चीन से मशीन मंगवाने के नाम पर ठगे 6 लाख !    शिवसेना के जिला अध्यक्ष को फोन पर मारने की धमकी !    घर में घुसकर किसान को मारी गोली, गंभीर !    गोदाम से चोरी करने वाला मैनेजर गिरफ्तार !    पेशेवर कैदियों से अलग रखे जाएंगे सामान्य कैदी !    टीजीटी मेडिकल का नतीजा सिर्फ 5.12 फीसदी !    

व्हाट्सएप पर मेयर को 24 घंटे में मिली 202 शिकायतें

Posted On January - 16 - 2020

करनाल की मेयर रेनुबाला गुप्ता। -हप्र

करनाल, 15 जनवरी (हप्र)
नागरिकों की समस्याएं लेकर उनका त्वरित समाधान करने के मकसद से नगर की महापौर रेनु बाला गुप्ता द्वारा मंगलवार को जारी व्हाट्सएप नम्बर 99919-00059 पर 24 घंटे के अंदर ही नागरिकों की ओर से 202 शिकायतें प्राप्त हुई हैं।
मेयर ने बताया कि प्राप्त शिकायतों में 80 सफाई व शौचालयों के रखरखाव को लेकर, 30 स्ट्रीट लाइटों से सम्बंधित, 15 वाटर सप्लाई से जुड़ी, 25 सीवर से सम्बंधित तथा 50 शिकायतें सड़कों पर पड़े गड्ढों को लेकर थी। दो शिकायत पार्क की मेंटेनेंस को लेकर की गई थीं। मेयर के कार्यालय द्वारा उपरोक्त शिकायतों को सम्बंधित अधिकारियों के पास भेजकर निर्देश दिए गए हैं कि समय रहते इनका समाधान हो और किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये।
मेयर रेनु बाला गुप्ता ने कहा कि वट्सएप नम्बर जारी करने से गलत कार्यों पर अंकुश लगेगा। विकास कार्यों में अधिकारियों की मनमानी, स्वच्छता की अनदेखी और भ्रष्टाचार सहन नहीं किया जायेगा। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से कहा कि वह अपनी शिकायतें सीधे उक्त नम्बर पर भी डालें ताकि पार्षदों को इस बारे जानकारी मिल सके।


Comments Off on व्हाट्सएप पर मेयर को 24 घंटे में मिली 202 शिकायतें
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.