10 अंक का ही रहेगा मोबाइल नंबर, 11 की कोई योजना नहीं : ट्राई !    महाराष्ट्र, गुजरात के समुद्री तट से 3 जून को टकरा सकता है चक्रवात, अलर्ट जारी !    मन्नार की खाड़ी में मिली रंग बदलने वाली दुर्लभ मछली! !    भारत के साथ सीमा गतिरोध : नेपाल सरकार ने संसद में पेश किया संविधान संशोधन विधेयक !    किसी विपक्षी नेता को कोविड अस्पताल जाना पड़ता तो व्यवस्थाओं पर न उठाते सवाल : योगी !    ऑस्ट्रेलियाई पीएम मॉरिसन ने किया ट‍्वीट...मोदी के साथ समोसे खाना चाहूंगा! !    जानवरों में एंथ्रेक्स वायरस : कॉर्बेट टाइगर रिजर्व ने जारी किया अलर्ट !    आईसीएसई के परीक्षार्थियों को भी सेंटर बदलने की अनुमति !    पीओके में सभी शिविर, लांच पैड आतंकियों से भरे : ले.जन. राजू !    सेना ने पूर्वी लद्दाख में टकराव के कथित वीडियो को किया खारिज !    

लोगों को भड़का कांग्रेस, सहयोगी दलों ने किया अपराध : झा

Posted On January - 13 - 2020

होशियारपुर में रविवार को पत्रकारवार्ता को संबोधित करते भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पंजाब प्रभारी प्रभात झा। -निस

होशियारपुर, 12 जनवरी (निस)
नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ कांग्रेस व उसके सहयोगी दलों ने लोगों को गुमराह करने के बाद दंगे भड़काने का काम कर राष्ट्रीय अपराध किया है। राहुल गांधी तो आजकल मंच पर कहीं दिखाई नहीं देते हैं पर मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि एनआरसी व सीएए पर जनता के सामने मेरे साथ एक मंच पर आकर बहस कर लें। अगर उसके बाद जनता उनका साथ दे तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा और अगर जनता मेरा साथ दे तो राहुल राजनीति छोड़ दें। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पंजाब भाजपा के प्रभारी प्रभात झा ने आज यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए उक्त बात कही। झा आज यहां पंजाब प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष श्वेत मलिक के साथ सीएए के समर्थन में लोगों को जागरूक करने के लिए डोर टू डोर अभियान के तहत यहां आए थे।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने देश हित को देखते हुए सीएए को लागू किया है। झा ने कहा कि सबसे पहले कांग्रेस ने 25 नवंबर, 1947 को संसद में उक्त कानून पारित करने के लिए संकल्प लिया था। इसके बाद केंद में जब वाजपेयी सरकार थी तो 18 दिसंबर, 2007 को संसद में प्रतिपक्ष नेता होने के नाते पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह ने भी उक्त मांग का समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश में किसी तरह की गुंडागर्दी सहन नहीं करेगी। इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्षण सूद, मेयर शिव सूद, पार्षद निपुण शर्मा, विनोद परमार भी उपस्थित थे।
भाजपा पहुंची आज बूथ-बूथ
शिमला (निस) : भाजपा ने आज हिमाचल प्रदेश में सभी बूथों पर नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर जन जागरण अभियान चलाया। इस अभियान में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार विशेष रूप में पालमपुर के बूथ नंबर 61 (राजपुर) में उपस्थित रहे। अभियान के अंतर्गत प्रदेश सरकार के सभी मंत्री, विधायक एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

बठिंडा में रविवार को केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए।-निस

देश को गुमराह कर रही कांग्रेस : हरसिमरत
बठिंडा (निस) : केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने यहां गोनियाना रोड पर झील नंबर-2 के सामने मूक-बधिर बच्चों के स्कूल में बच्चों के साथ लोहड़ी मनाने के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि एनआरसी व सीएए उन लाखों लोगों के लिये लाभदायक है जो पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से अपने धर्म व जान बचाकर भारत में पहुंचे हैं उनमें से बहुत से नागरिक पंजाब में भी रह रहे हैं। क्या उन्हें कैप्टन सरकार व कांग्रेस मरने के लिये पंजाब से निकाल देंगे। कांग्रेस लोगों को गुमराह कर रही है व फूट डालकर धर्म के नाम पर फूट डाल रही है। हरसिमरत ने मनप्रीत बादल का नाम लिये बिना कहा कि पहले कांग्रेस ने उनके परिवार के सदस्य को तोड़ा। फिर वह वित्त मंत्री बन बैठा। हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि वह सुखदेव सिंह ढींडसा का बहुत सम्मान करती हैं परन्तु ऐसी क्या बात है कि सब कुछ मिलने के बाद जिस पार्टी ने उसे ढाई लाख वोट से लोकसभा सीट हारने के बाद राज्यसभा सीट दी, क्या वह पार्टी गलत है। परमिंदर ढींडसा को पार्टी ने विधानसभा में पार्टी का लीडर बनाया। यह कांग्रेस की चाल है। श्रीमती बादल ने मूक बधिर बच्चों के साथ लोहड़ी मनाई व उनके साथ गिद्दा डाला।
भाजयुमो ने निकाली मोटरसाइकिल रैली
लुधियाना (निस) : भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष महेश शर्मा के नेतृत्व में आज यहां ‘नागरिकता संशोधन कानून’ (सीएए) के समर्थन में एक मोटरसाइकिल-स्कूटर रैली निकली गयी। रैली को संबोधित करते हुए महेश शर्मा ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून भारत के संविधान के आधार पर आया है। लेकिन देश के कुछ विपक्षी दलों और कुछ बाहरी बैठे लोगों ने इस कानून को लेकर भ्रम फैलाया कि यह भारत के मुसलमानों के साथ एक भेदभावपूर्ण कानून है। रैली सिविल अस्पताल से शुरू होकर फील्डगंज, शाहपुर रोड, रेलवे स्टेशन, रेखी सिनेमा चौक, घंटाघर चौक से होते हुए माता रानी चौक में महात्मा गांधी की प्रतिमा के निकट जाकर समाप्त हुई।


Comments Off on लोगों को भड़का कांग्रेस, सहयोगी दलों ने किया अपराध : झा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.