सफ़र में रखें औरों का ख्याल !    कंप्रेस्ड हवा से चलेंगे रोबोट के हाथ !    घर पर करें अचार तैयार !    मन को शांत, ग्रहों को संतुलित करता है तिलक !    धन्य कौन! !    सारंगनाथ महादेव : एक साथ पूजे जाते हैं दो शिवलिंग !    पापा का फैसला !    20 में चमकेंगे 19 के सिकंदर !    विनिर्माण दोष, आपको क्या पता होना चाहिये !    स्वच्छता का पुरस्कार !    

जो गलत करेगा परिणाम उसी को भुगतने पड़ेंगे : शिक्षा मंत्री

Posted On January - 20 - 2020

यमुनानगर,19 जनवरी (हप्र)
हरियाणा के शिक्षा मंत्री चौधरी कंवरपाल ने महम विधायक व उसके परिवार पर मामला दर्ज होने पर कहा की जो भी गलत करेगा परिणाम उसी को भुगतने पड़ेंगे चाहे वह आम आदमी हो या फिर विधायक। इसके अलावा शिक्षा मंत्री ने दिल्ली चुनाव बहुमत से जीतने और निर्भया के दोषियों की सजा लेट होने का ठीकरा आम आदमी पार्टी पर फोड़ा।
शिक्षा मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए स्किल इंडिया योजना को बेरोजगारी की संजीवनी बूटी बताया। यह पूछे जाने पर की डिग्री होल्डर युवाओं के लिए सरकार नौकरियों की किस तरह से व्यवस्था कर रही है, तो उन्होंने बताया कि स्किल इंडिया और इस जैसे कई कार्यक्रम बेरोजगारी दूर करने के लिए पर्याप्त है। शिक्षा मंत्री हरियाणा ने दावा किया कि इस बार दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की बहुमत से सरकार बनने जा रही हैं। शिक्षा मंत्री की माने तो दिल्ली की केजरीवाल सरकार लोगों को फ्री फ्री के नाम पर ठग रही है। मगर इस बार जनता जागरूक हो चुकी है और वह फ्री-फ्री के नाम पर वोट नहीं करेगी। शिक्षा मंत्री ने पड़ोसी राज्य पंजाब की कांग्रेस सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एसवाईएल के मुद्दे को लेकर कैप्टन अमरेंद्र सरकार जो बैठकें करने जा रही है, वह एक सही संकेत नहीं है क्योंकि यह देश संविधान से चलता है और न्यायालय से ऊपर कोई भी नहीं है। इसलिए सभी को न्यायालय के आदेशों की पालना करनी चाहिए।


Comments Off on जो गलत करेगा परिणाम उसी को भुगतने पड़ेंगे : शिक्षा मंत्री
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Manav Mangal Smart School
Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.