नेहा की चेतावनी! !    चैनल चर्चा !    ऐसा हो आइडियल होम ऑफिस !    गोलियों की बोलियां !    हिंदी फीचर फिल्म : हावड़ा ब्रिज !    टूथ ज्वैलरी खुलकर हंसिए !    स्प्रिंग सीज़न में फैशन !    हेलो हाॅलीवुड !    सिल्वर स्क्रीन !    पार्टी अनुशासन का ध्यान रखें कार्यकर्ता : राठौर !    

गणतंत्र दिवस पर आतंकी साजिश नाकाम, 5 गिरफ्तार

Posted On January - 17 - 2020

श्रीनगर, 16 जनवरी (एजेंसी)
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर साजिश रचने की आतंकियों की एक कोशिश को नाकाम कर दिया है। पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार को श्रीनगर में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया गया। पुलिस ने जैश के पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि इन पांचों आतंकवादियों के पास से बहुत अधिक मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है। इस संबंध में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट किया, ‘एक बड़ी कामयाबी के तहत श्रीनगर पुलिस ने जैश मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। हजरतबल इलाके से दो ग्रेनेड बरामद किए गए। गणतंत्र दिवस से पहले एक बड़े हमले को रोका गया।’ पुलिस ने कहा, ‘गिरफ्तार किए गए लोगों में सदरबल हजरतबल का ऐजाज अहमद शेख, असार कॉलोनी हजरतबल का उमर हमीद शेख और इम्तियाज अहमद चिकला, इलाहीबाग सौरा का साहिल फारूक गोजरी और सदरबल हजरतबल का नसीर अहमद मीर शामिल हैं।’
उधर, अवंतीपोरा क्षेत्र से आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से संबंध रखने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि व्यक्ति की पहचान पुलवामा जिले के डंगरपोरा पड़गामपोरा के निवासी इश्फाक अहमद डार उर्फ महीद के रूप में की गयी है।
पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि गिरफ्तार किया गया व्यक्ति पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक लश्कर ए तैयबा के सक्रिय आतंकवादियों की सहायता कर रहा था। जांच के अनुसार डार क्षेत्र के नागरिकों को धमकाने और डराने और अवंतीपोरा में सक्रिय आतंकवादियों की सहायता करने में में शामिल था।


Comments Off on गणतंत्र दिवस पर आतंकी साजिश नाकाम, 5 गिरफ्तार
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Manav Mangal Smart School
Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.