बीरेंद्र सिंह का इस्तीफा मंजूर, हरियाणा से राज्यसभा के लिए खाली हुई दो सीटें !    हरियाणा में अब 12वीं तक के विद्यार्थियों को मिलेंगी मुफ्त किताबें !    जेबीटी टीचर ने तैयार की पराली साफ करने की मशीन !    स्केनिंग मशीन से शवों की पहचान का प्रयास !    चीन से मशीन मंगवाने के नाम पर ठगे 6 लाख !    शिवसेना के जिला अध्यक्ष को फोन पर मारने की धमकी !    घर में घुसकर किसान को मारी गोली, गंभीर !    गोदाम से चोरी करने वाला मैनेजर गिरफ्तार !    पेशेवर कैदियों से अलग रखे जाएंगे सामान्य कैदी !    टीजीटी मेडिकल का नतीजा सिर्फ 5.12 फीसदी !    

ओडिशा की हरियाणा पर एक विकेट से रोमांचक जीत

Posted On January - 15 - 2020

लाहली, 14 जनवरी (भाषा)
ओडिशा ने रणजी ट्राफी एलीट ग्रुप सी के रोमांचक मुकाबले में हरियाणा को एक विकेट से हराकर छह अंक हासिल किये। ओडिशा को चौथी पारी में जीत के लिए 179 रन का लक्ष्य मिला था। टीम ने मैच के चौथे दिन 58.1 ओवर में 9 विकेट पर 182 रन बनाकर एक विकेट से जीत हासिल की। दिन का खेल शुरु हुआ था तब हरियाणा को जीत के लिए 3 विकेट की जरूरत थी जबकि मेहमान टीम को 32 रन चाहिए थे। ओडिशा ने 7 विकेट पर 147 रन से आगे खेलना शुरू किया और कल के नाबाद बल्लेबाज राजेश धूपड़ (32) और राजेश मोहंती (21) ने स्कोर ने 8वें विकेट के लिए 29 रन जोड़कर स्कोर को 165 रन तक पहुंचाया। राजेश मोहंती नौवे बल्लेबाज के रूप में जब आउट हुए तब टीम का स्कोर 176 रन था। हरियाणा के मध्यम गति के गेंदबाज अजीत चहल ने दूसरी पारी में करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 80 रन देकर 7 विकेट लिये। हरियाणा के मध्यम गति के गेंदबाज सूर्यकांत प्रधान मैन आफ द मैच रहे। इससे पहले हरियाणा की पहली पारी 90 रन पर सिमट गयी थी जबकि टीम ने दूसरी पारी में 248 रन बनाये। हरियाणा ने पहली पारी में 160 रन बनाये थे।

अश्विन की जुझारू पारी, तमिलनाडु ने मुंबई को ड्रा पर रोका

चेन्नई : मुंबई ने तमिलनाडु की पहली पारी को 324 रन पर समेट कर मंगलवार को यहां रणजी ट्राफी एलीट ग्रुप बी के ड्रा मुकाबले से 3 अंक हासिल किये। मुंबई की पहली पारी में 488 रन के जवाब में तमिलनाडु की टीम ने मंगलवार को मैच के चौथे दिन 7 विकेट पर 249 रन से आगे शुरू किया। रविचंद्रन अश्विन (79) और आर साइ किशोर (42) ने आठवें विकेट के लिए 105 रन जोड़कर टीम को मुश्किल स्थिति से निकाला। अश्विन ने 206 की पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाये। मुंबई के लिए बायें हाथ के स्पिनर शम्स मुलानी ने 72 रन देकर चार विकेट लिये जिससे तमिलनाडु की पारी 324 रन पर सिमट गयी। फालोआन मिलने के बाद तमिलनाडु ने मैच ड्रा घोषित होने तक दूसरी पारी में एक विकेट पर 22 रन बना लिये थे।


Comments Off on ओडिशा की हरियाणा पर एक विकेट से रोमांचक जीत
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.