बर्फबारी ने कई जगह तोड़ी तारबंदी !    सुजानपुर में क्रिकेट सब सेंटर जल्द : अरुण धूमल !    पंजाब में नदी जल के गैर-कृषि इस्तेमाल पर लगेगा शुल्क !    जनजातीय क्षेत्रों में ठंड का प्रकोप जारी !    कर्ज से परेशान किसान ने की आत्महत्या !    सेना का 'सिंधु सुदर्शन' अभ्यास पूरा !    कलाई काटने वाले विधायक ने माफी मांगी !    तेजाखेड़ा फार्म हाउस अटैच !    सूडान में आग 18 भारतीयों समेत 23 की मौत !    भारत के साथ व्यापार रद्द होने से बढ़ी महंगाई : पाक मंत्री !    

हरियाणा में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे मामले चिंताजनक : अभय

Posted On December - 4 - 2019

चंडीगढ़, 3 दिसंबर (ट्रिन्यू)
इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि हैदराबाद में एक वेटरनरी डॉक्टर के साथ रेप के बाद हत्या की घटना ने देश को झकझोर दिया है। इस कांड ने फिर से निर्भया केस की याद ताजा कर दी है।
उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर लोगों में काफी नाराजगी है और देश में आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग को लेकर रोष प्रदर्शन हो रहे हैं। हरियाणा प्रदेश में भी महिलाओं के साथ दिन-प्रतिदिन अपराध की घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है, जोकि चिंताजनक बात है। इनेलो नेता ने कहा कि गुरुग्राम में भी क्राइम दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है।
जारी बयान में अभय ने कहा कि महिलाओं पर बढ़ती हिंसा के बारे में उन्होंने विधानसभा के पटल पर तथ्य पेश किए थे। इनमें बताया था कि 2019 में जनवरी से लेकर अक्तूबर तक महिलाओं के खिलाफ 1396 बलात्कार की घटनाएं, 152 गैंगरेप, लगभग तीन हजार अपहरण और 15443 महिलाओं के विरुद्ध अपराध मामले दर्ज किए गए थे। हर दिन में तीन हत्याएं, 24 छेड़छाड़ के और दो बलात्कार के मामले हरियाणा में आम बात है।


Comments Off on हरियाणा में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे मामले चिंताजनक : अभय
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.