बीरेंद्र सिंह का इस्तीफा मंजूर, हरियाणा से राज्यसभा के लिए खाली हुई दो सीटें !    हरियाणा में अब 12वीं तक के विद्यार्थियों को मिलेंगी मुफ्त किताबें !    जेबीटी टीचर ने तैयार की पराली साफ करने की मशीन !    स्केनिंग मशीन से शवों की पहचान का प्रयास !    चीन से मशीन मंगवाने के नाम पर ठगे 6 लाख !    शिवसेना के जिला अध्यक्ष को फोन पर मारने की धमकी !    घर में घुसकर किसान को मारी गोली, गंभीर !    गोदाम से चोरी करने वाला मैनेजर गिरफ्तार !    पेशेवर कैदियों से अलग रखे जाएंगे सामान्य कैदी !    टीजीटी मेडिकल का नतीजा सिर्फ 5.12 फीसदी !    

सिल्वर स्क्रीन पर चमके नये सितारे

Posted On December - 28 - 2019

दीप्ति
सिल्वर स्क्रीन पर इस साल पुराने सितारे बदस्तूर टिमटिमाते रहे तो कुछ नये स्टार्स ने भी बाॅलीवुड से गठबंधन किया। इनमें से कुछ स्टार किड्स हैं तो कुछ टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार हैं और कुछ ऐसे हैं जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं रहा। सभी ने अपनी एक्टिंग और लुक्स के दम पर सिने लवर्स को प्रभावित किया। इस कड़ी में सबसे पहले बात करते हैं स्टार किड अन्नया पांडे की।
अनन्या पांडे
चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने निर्माता करण जौहर और निर्देशक पुनीत मल्होत्रा की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के साथ बाॅलीवुड में शुरुआत की। यह फिल्म 10 मई को रिलीज हुई थी। अनन्या ने 6 दिसंबर को रिलीज हुुई फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में एक प्रमुख भूमिका निभाई है। बता दें कि बाॅलीवुड में डेब्यू करने के साथ ही अनन्या को फैंस ने खूब पसंद किया है।
तारा सुतारिया
वह सबसे नई स्टूडेंट हैं, जिन्हें करण जौहर ने इस साल लॉन्च किया है। तारा ने भी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उनके अभिनय को मरजावां में खूब सराहा गया। 2020 में उनकी ‘तड़प’ आने वाली है।
प्रनूतन और ज़हीर
अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी और स्वर्गीय नूतन की पोती है प्रनूतन बहल। बीते मार्च में सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी फिल्म ‘नोटबुक’ के साथ प्रनूतन और ज़हीर ने बॉलीवुड में कदम रखा था। भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही, पर प्रनूतन और जहीर की एक्टिंग ने वाहवाही बटोरी।
साहेर बंबा
फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से साहेर ने करण देओल के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की। साहेर ने बिना किसी गाॅडफादर के बाॅलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू फिल्म में लीड रोल किया। फिल्म में साहेर बंबा की एक्टिंग और क्यूटनेस के फैंस कायल हो गये।
साई मांजरेकर
प्रसिद्ध अभिनेता-फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर की बेटी साई ने बाॅलीवुड में पहला कदम सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘दबंग 3’ से रखा। 20 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने कुछ ही दिनों में देश-विदेश में वाहवाही बटोरी है। बता दें कि फिल्म आलोचकों से लेकर दर्शकों को साई मांजरेकर का काम खूब पसंद आया।
अंकिता लोखंडे
दस साल तक टेलीविजन इंडस्ट्री में छाई रही अंकिता ने बाॅलीवुड में एंट्री फिल्म ‘मणिकर्णिका ः द क्वीन आॅफ झांसी’ से की। इस फिल्म में उन्होंने झलकारी बाई की भूमिका निभाई, जो एक उग्र महिला योद्धा थीं। इनकी दमदार एक्टिंग की इतनी तारीफ हुई है कि 2020 में इनके पास फिल्मों के कई आॅफर्स हैं।
मीज़ान जाफरी और शरमिन सहगल
जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान और संजय लीला भंसाली की भतीजी शरमिन सहगल ने बाॅलीवुड में कदम रखा फिल्म ‘मलाल’ से। यह तो रही बतौर एक्टिंग की बात। बता दें कि मीज़ान ने फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ सहायक निर्देशक भी काम किया है।
ये कलाकार भी रहे डेब्यूटेंड्स
डिंपल कपाड़िया के भतीजे और ट्विंकल खन्ना के चचेरे भाई करण ने फिल्म ‘ब्लैंक’ के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की। यह फिल्म इस साल 3 मई को रिलीज हुई थी। इन स्टार्स के अलावा अभिमन्यु दासानी ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘मर्द को डर नहीं होता’ से किया। नंदिश सिंह संधू ने इस साल बाॅलीवुड में एंट्री फिल्म ‘सुपर 30’ से की।
अमरीश पुरी के पोते वर्धन और शिवालिका ओबरॉय ने फिल्म ‘ये साली आशिकी’ से इंडस्ट्री में एंट्री की। सिद्धांत चतुर्वेदी को फिल्म ‘गली बाय’ में रणवीर सिंह के साथ काम करने का मौका मिला।
नित्या मेनन ने फिल्म ‘मिशन मंगल’ के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की। टेलीविजन के चर्चित अभिनेता विशाल जेठवा ने ‘मर्दानी 2’, मोहित रैना ने फिल्म ‘उड़ी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया।


Comments Off on सिल्वर स्क्रीन पर चमके नये सितारे
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.