जय मम्मी दी दर्शकों को हंसाना मुश्किल काम है !    एक-दूजे के वास्ते पहुंचे लद्दाख !    अब आपके वाहन पर रहेगी तीसरी नजर !    सैफ को यशराज का सहारा !    एकदा !    घूंघट !    जोक्विन पर्सन ऑफ द ईयर !    गैजेट्स !    मनोरंजन के लिये ही देखें फिल्में !    12वीं के बाद नौकरी दिलाएंगे ये कोर्स !    

विलियमसन और टेलर के शतक, टेस्ट ड्रा, न्यूजीलैंड ने जीती सीरीज़

Posted On December - 4 - 2019

हैमिल्टन, 3 दिसंबर (एएफपी)

हैमिल्टन में मंगलवार को इंगलैंड के विरुद्ध दूसरे टेस्ट मैच में न्यूज़ीलैंड के बल्लेबाज रोस टेलर और (इनसेट) केन विलियमसन ने शतकीय पारियां खेलीं। टेस्ट ड्रा रहा, जिससे न्यूज़ीलैंड 1-0 से सीरीज़ जीता। -एजेंसी

केन विलियमसन और रोस टेलर के शतकों की मदद से न्यूजीलैंड ने इंगलैंड के खिलाफ वर्षाबाधित दूसरा टेस्ट ड्रा कराके शृंखला 1-0 से जीत ली। न्यूजीलैंड को आखिरी दिन हार से बचने के लिये ठोस पारियों की जरूरत थी। इसके अलावा इंगलैंड के खराब क्षेत्ररक्षण ने उसकी राह आसान कर दी। विलियमसन को पारी में तीन जीवनदान मिले। लंच के तुरंत बाद तेज बारिश शुरू हो गई थी जब न्यूजीलैंड का स्कोर दूसरी पारी में दो विकेट पर 241 रन था। टेलर 105 और विलियमसन 104 रन पर खेल रहे थे। विलियमसन ने लंच के बाद तीसरे ओवर में जो रूट को चौका लगाकर अपना 21वां टेस्ट शतक पूरा किया। वहीं टेलर ने रूट के अगले ओवर में अपना 19वां शतक पूरा किया। उन्होंने इस ओवर में लगातार दो गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाया। न्यूजीलैंड ने दो विकेट पर 96 रन से आगे खेलना शुरू किया था। इंगलैंड के इरादे शुरूआती विकेट जल्दी लेने के थे लेकिन ओली पोप और जो डेनली ने विलियमसन के आसान कैच छोड़कर उसके इरादों पर पानी फेर दिया। विलियमसन ने उस समय 39 रन ही बनाये थे जब पोप ने बेन स्टोक्स की गेंद पर उनका कैच छोड़ा। उसके बाद डेनली ने 62 के योग पर उनका आसान कैच टपकाया।

 


Comments Off on विलियमसन और टेलर के शतक, टेस्ट ड्रा, न्यूजीलैंड ने जीती सीरीज़
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.