मनरेगा की दिहाड़ी में होगा 63 रुपये का इजाफा !    एप इंस्टाल करवा लगाया 45 हजार का चूना !    बिना लागत के दूर होगा हरियाणा का जल संकट !    47 किलो के गोले को 43 किमी तक फेंक सकती है यह तोप !    निर्भया कांड : सजा पर स्टेटस रिपोर्ट तलब !    गणतंत्र दिवस पर आतंकी साजिश नाकाम, 5 गिरफ्तार !    सदस्य देशों ने कश्मीर को बताया द्विपक्षीय मामला !    हिरासत से रिहा हुए 5 कश्मीरी नेता !    घर नहीं, जेल में ही रहेंगे एचडीआईएल प्रवर्तक !    1.47 लाख करोड़ बकाया, टेलीकॉम कंपनियों की याचिका खारिज !    

रेल कर्मियों ने दिया सेक्शन इंजीनियर को ज्ञापन

Posted On December - 8 - 2019

कालका रेलवे सीनियर सेक्शन इंजीनियर कार्यालय में शनिवार को यूआरएमयू ब्रांच सचिव अशोक कुमार ज्ञापन सौंपते हुए। -निस

पिंजौर, 7 दिसंबर (निस)
कालका-शिमला रेल सेक्शन के रेल कर्मियों के जर्जर आवासों की मरम्मत की मांग और कुछ कर्मचारियों को जानबूझकर 3 वर्षों तक एक ही शिफ्ट में ड्यूटी लगा कर प्रताड़ित न करने की मांग करते हुए शनिवार को यूआरएमयू चंडीगढ़-कालका-शिमला ब्रांच सचिव अशोक कुमार ने सीनियर सेक्शन इंजीनियर कैरिज-वैगन कालका, वर्क्स इंजीनियर और एडीईएन शिमला को ज्ञापन सौंपा।
अशोक कुमार ने कहा रेलवे ने कालका और शिमला के रेलवे स्टेशनों पर तो करोड़ों रुपए खर्च कर दिए लेकिन रेलगाड़ियों को चलाने वाले कर्मियों के बच्चे टूटे-फूटे जर्जर हालत में क्वार्टरों में रहने को मजबूर हैं, उनकी तरफ कोई ध्यान नहीं जा रहा। मकानों की छतें खिड़कियां, दरवाजे, फर्श, टूटे हुए हैं, बरसातों में छतें टपकती हैं, सड़कें टूटी पड़ी हैं, पेयजल आपूर्ति कम है।
उधर, एडीईएन इरशाद आलम खान ने बताया लगभग 50 से अधिक मकानों की छतों पर पानी की 500-500 लीटर की टंकियां रखवाई हैं, शेष पर कार्य जारी है, ताकि जलापूर्ति कम होने पर रेलकर्मी अपने टंकी के पानी का प्रयोग कर सकें। बाकी समस्याओं पर भी कार्य जारी है।


Comments Off on रेल कर्मियों ने दिया सेक्शन इंजीनियर को ज्ञापन
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.