बिजली के रेट घटाने की तैयारी !    गोली चला ढाई लाख रुपए लूट ले गए बदमाश !    दुबई में भारतीय ने लॉटरी में 40 लाख और कार जीती !    जेएनयू छात्र संघ ने हॉस्टल फीस बढ़ोतरी को हाईकोर्ट में चुनौती दी !    टाइटैनिक मलबे को सहेजेंगे अमेरिका और ब्रिटेन !    सबरीमाला के कपाट बंद !    नेपाल में 8 भारतीय पर्यटकों की मौत !    रूसी हवाई हमले में 23 सीरियाई लोगों की मौत !    एकदा !    नडाल दूसरे दौर में, शारापोवा बाहर !    

भारतीय क्रिकेट टीम की कमान प्रियम गर्ग को

Posted On December - 3 - 2019

मुंबई, 2 दिसंबर (भाषा)
यूपी के बल्लेबाज प्रियम गर्ग दक्षिण अफ्रीका में अगले साल होने वाले आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में गत‍् चैंपियन भारत की 15 सदस्यीय टीम की अगुवाई करेंगे। अखिल भारतीय जूनियर चयन समिति ने रविवार को यहां बैठक करके 17 जनवरी से 9 फरवरी तक होने वाले टूर्नामेंट के लिए टीम का चयन किया। दायें हाथ के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज गर्ग के नाम पर प्रथम श्रेणी में दोहरा शतक और लिस्ट ए में शतक दर्ज है। गर्ग भारत सी टीम का भी हिस्सा थे। उन्होंने फाइनल में भारत बी के खिलाफ 74 रन की पारी खेली। रणजी ट्राफी सत्र 2018-19 में गर्ग उत्तर प्रदेश के दूसरे शीर्ष स्कोरर रहे। एक अन्य खिलाड़ी जिस पर सभी की नजरें होंगी वह 17 साल के यशस्वी जायसवाल हैं। जायसवाल विजय हजारे ट्राफी में मुंबई की ओर से ख लिस्ट ए क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बने थे।
विश्वकप के लिये अंडर-19 टीम
प्रियम गर्ग (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, दिव्यांश सक्सेना, ध्रुव चंद जुरेल (उप-कप्तान और विकेटकीपर), शाश्वत, दिव्यांश, शुभांग हेगड़े, रवि बिश्नोई, आकाश, कार्तिक, अथर्व, कुमार कुशाग्र (विकेटकीपर), सुशांत और विद्याधर पाटिल।


Comments Off on भारतीय क्रिकेट टीम की कमान प्रियम गर्ग को
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.