बर्फबारी ने कई जगह तोड़ी तारबंदी !    सुजानपुर में क्रिकेट सब सेंटर जल्द : अरुण धूमल !    पंजाब में नदी जल के गैर-कृषि इस्तेमाल पर लगेगा शुल्क !    जनजातीय क्षेत्रों में ठंड का प्रकोप जारी !    कर्ज से परेशान किसान ने की आत्महत्या !    सेना का 'सिंधु सुदर्शन' अभ्यास पूरा !    कलाई काटने वाले विधायक ने माफी मांगी !    तेजाखेड़ा फार्म हाउस अटैच !    सूडान में आग 18 भारतीयों समेत 23 की मौत !    भारत के साथ व्यापार रद्द होने से बढ़ी महंगाई : पाक मंत्री !    

बेटे-बेटी को जहर देने के बाद दंपति ने बिजनेस पाटर्नर के साथ किया सुसाइड

Posted On December - 4 - 2019

गाजियाबाद, 3 दिसंबर (एजेंसी)
गाजियाबाद की कृष्णा सोसायटी में एक सनसनीखेज मामले में एक दंपत्ति ने कथित तौर पर अपने बेटे और बेटी को जहर का इंजेक्शन देने के बाद आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। उनके साथ एक अन्य महिला ने भी इमारत से कूदकर आत्महत्या की है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मृतक शख्स की पहचान गुलशन के तौर पर की गई है। उसने अपनी पत्नी प्रवीन और संजना नाम की अन्य महिला के साथ कृष्णा सोसायटी के अपने अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। संजना और गुलशन बिजनेस पार्टनर थे। एसपी मनीष मिश्रा ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले दंपति ने सोमवार रात को अपने बेटे ऋतिक (11) और बेटी ऋतिका (17) को जहर का इंजेक्शन दे दिया। उन्होंने अपने पालतू खरगोश को भी मार दिया।
यह घटना गुलशन के एक रिश्तेदार के 1.5 करोड़ रुपये से जुड़े विवाद को लेकर गुलशन, प्रवीन और संजना के बीच हुए झगड़े के बाद हुई। पुलिस ने बताया कि संजना दंपति के साथ रहती थी और विवाहेत्तर संबंध को लेकर झगड़ा होने की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता। पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है। उन्होंने बच्चों द्वारा दीवार पर लिखी कुछ पंक्तियां भी पायी है। कमरे को फॉरेंसिक जांच के लिए सील कर दिया गया है। गुलशन, उसकी पत्नी और संजना को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मिश्रा ने बताया कि विस्तृत जांच के बाद घटना के पीछे की वजह का मालूम चल पाएगा।


Comments Off on बेटे-बेटी को जहर देने के बाद दंपति ने बिजनेस पाटर्नर के साथ किया सुसाइड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.