नौसेना ने चीन के पोत को लौटने पर मजबूर किया !    जस्टिस लोया केस दोबारा खोलने की मांग !    अस्वस्थ बताकर केस से हटाने पर भड़के धवन !    चिदंबरम की जमानत याचिका पर फैसला आज !    मारपीट मामले में पूर्व मंत्री को 3 माह की कैद !    पंकजा मुंडे ने अब ‘कमल' की तस्वीर पोस्ट की !    बेटे-बेटी को जहर देने के बाद दंपति ने बिजनेस पाटर्नर के साथ किया सुसाइड !    भारतीय महिला क्रिकेट टीम में हिमाचल की 4 खिलाड़ी !    जूनियर महिला हाॅकी टीम की न्यूजीलैंड से भिड़ंत आज !    मौजूदा दशक इतिहास में सबसे गर्म : संयुक्त राष्ट्र !    

नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी में 2 नागरिकों की मौत

Posted On December - 4 - 2019

पाक सेना की पुंछ क्षेत्र में दागे गये गोलों के कारण उठता धुआं। -प्रेट्र

जम्मू, 3 दिसंबर (हप्र/एजेंसी)
पुंछ में एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी सैनिकों ने शाहपुर, कस्बा, केरनी, वनपत और टोगरी सेक्टर में भारतीय चौकियों के साथ-साथ रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए गोले दागे। जिसमें एक महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई और 7 अन्य घायल हो गये। अधिकारियों ने बताया कि भारतीय सेना ने भी इसका करारा जवाब दिया।
प्रवक्ता ने बताया, ‘दोपहर बाद करीब 2.30 बजे, पाकिस्तान ने 2 सेक्टरों में छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार से गोले दागे।’ एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाहपुर सेक्टर में पाकिस्तानी गोलाबारी में 35 वर्षीय एक महिला गुलनाज अख्तर और 16 वर्षीय एक किशोर शोएब अहमद की मौत हो गई। महिला जो अपने बच्चे को स्कूल लेने के लिए जा रही थी, गोलाबारी की चपेट में आ गई। घायलों की पहचान शैन अख्तर पत्नी गुलजार निवासी मंझाकोट, मुनीर हुसैन, शोहेब अहमद, मोहम्मद अयूब, रेहान अहमद, नजीर हुसैन और फातिमा बी के रूप में हुई है।
हथियार, गोला बारूद सहित आतंकी गिरफ्तार
जम्मू (एजेंसी) : जम्मू कश्मीर में किश्तवाड़ जिले के एक जंगल क्षेत्र से एक आतंकवादी को गिरफ्तार करते हुए सुरक्षा बलों ने बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस, राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ के एक संयुक्त अभियान में दचान तहसील के साउंदर गांव निवासी तारिक हुसैन वानी को सोमवार की रात इखला पलामार जंगल में एक अस्थायी ठिकाने से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि आतंकवादी को पैर में गोली लगी थी और उसे तुरन्त किश्तवाड़ के जिला अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि वानी 14 नवंबर से लापता था। उसके पास से एक 303 राइफल, एक मैगजीन और 64 कारतूस बरामद किये गये है।


Comments Off on नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी में 2 नागरिकों की मौत
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.