ब्रैड पिट फिर परेशान !    दादी अम्मा, दादी अम्मा मान जाओ !    हम दोनों !    तलाक को सबसे बुरी चीज़ मानते हैंं सैफ! !    सिल्वर स्क्रीन !    स्ट्रीट डांसर्स थ्री-डी !    सपनों के लिए संघर्ष की कहानी है ‘पंगा’ !    एकदा !    2020 के ट्रेंडिंग मेकअप टिप्स !    बेजान ऑफिस में भरें जान !    

केंद्रीय मंत्री गडकरी से मिले नरवाना के दुकानदार

Posted On December - 5 - 2019

नरवाना, 4 दिसंबर (अस)

नरवाना में बाईपास बनाने की मांग को लेकर दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलते प्रतिनिधमंडल के सदस्य। -अस

दिल्ली-पटियाला हाईवे की फोरलेनिंग में नरवाना शहर के बाहर से बाईपास बनाने की मांग को लेकर शहर के नये बस स्टैंड के निकट स्थित मार्केट के दुकानदारों का एक प्रतिनिधिमंडल गत दिवस सिरसा लोकसभा क्षेत्र की सांसद सुनीता दुग्गल के नेतृत्व में केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से संसद भवन, दिल्ली में मिला। नितिन गडकरी ने प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों को नरवाना में बाईपास बनाने हेतु सर्वे करवाने तथा सर्वे के बाद उचित फैसला लेने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में मार्केट कमेटी की चेयरपर्सन रणबीर कौर, भाजपा नेता रामफल लोट व नया बस स्टैंड मार्किट एसोसिएशन के प्रधान वेदप्रकाश शर्मा शामिल रहे।
दुकानें गिराने के प्रस्ताव का विरोध
बता दें कि एनएचएआई द्वारा दिल्ली-पटियाला हाईवे को फोरलेन बनाने का काम प्रगति पर है। इसमें नरवाना बस स्टैंड के सामने सर्विस रोड बनाने के लिए लगभग 500 दुकानों को गिराया जाना प्रस्तावित है। इसी को लेकर दुकानदार दुकानें गिराने के प्रस्ताव का विरोध कर रहे हैं और बाईपास बनाने की मांग कर रहे हैं। दुकानदारों का कहना है कि उनकी दुकानें गिराये जाने से 5 हजार से अधिक लोगों का रोजगार छिन जाएगा। इसलिए प्रशासन बाईपास का निर्माण करवाकर लोगों को बेरोजगार होने से बचा सकता है।


Comments Off on केंद्रीय मंत्री गडकरी से मिले नरवाना के दुकानदार
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.